पुलिस थाना करणी विहार की बड़ी कार्यवाही नशे के लिए राहगीरों से झपट्टा मारकर मोबाइल लूटने वाले तीन शातिर अपराधी गिरफ्तार

180

जयपुर 29 जनवरी 2022।(निक क्राइम) पुलिस उपायुक्त डॉ ऋचा तोमर ने बताया की करणी विहार थाने में परिवादी कल्याण अहिरवार ने रिपोर्ट दर्ज कराई की रात 9:00 बजे मजदूरी करके वह अपने घर करणी पैलेस, राधा कृष्ण मैरिज गार्डन के पास जा रहा था। तभी एक काले रंग की मोटरसाइकिल आई और उसमें बैठे एक शक्श उसका मोबाइल छीन कर भाग गया ।

इस पर मुकदमा दर्ज कर उक्त वारदात के खुलासे व ऐसी वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए राम सिंह अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त के सुपरविजन में आलोक सैनी सहायक पुलिस आयुक्त वैशाली नगर, थानाअधिकारी करणी विहार जयसिंह बसेरा के नेतृत्व में गठित की और सूचना एकत्रित कर 200 फीट बाईपास के पास निगरानी रखी गई।

    थाना करणी विहार के कांस्टेबल चंद्रवीर की सूचना पर टीम सिरसी पुलिया पहुंची जहां मुलजिम वारदात करने की फिराक में थे और पुलिस टीम को देखकर भागने लगे इस पर घेर कर गिरफ्तार कर पूछताछ की गई को शाहनवाज को 200 फीट बाईपास पर अंधेरे कोने पर खड़ा पाकर उसका भी पीछा करके गिरफ्तार किया गया है साथ ही मुल्जिमानो की पूछताछ के आधार पर लूटे गए मोबाइल के खरीददार विजय वर्मा को भी गिरफ्तार किया है। पूछताछ पर करघनी, मुरलीपुरा झोटवाड़ा, वैशाली नगर में 3 दर्जन भर वारदातों को करना कबूल की है।
    गिरफ्तार आरोपी : सलमान ,शाहनवाज, विजय वर्मा

    कार्रवाई करने वाली टीम के सदस्य : करणीविहारथानाधिकारी जय सिंह बसेरा,
    उदय सिंह सहायक उप निरीक्षक, कृष्ण कुमार हेड कांस्टेबल, चंद्रवीर कांस्टेबल, महेंद्र और सुनील कांस्टेबल