घाटगेट बस स्टैंड पर कार्यवाही के बाद भी जुआ सट्टा बदस्तूर जारी,, आदर्श नगर थाने का पावर गेम, सट्टा तो यहीं चलेगा, 5 से 6 बार खबर के माध्यम से सूचित करने के बाद भी संबंधित आला अफसरों पर जूं क्यों नहीं रेंग रही ? क्या थाने द्वारा गुमराह किया जा रहा है ?

314

10 दिसंबर 2021 3:00 बजे बाद खींचे गए वीडियो और तस्वीर

जयपुर 10 दिसंबर 2021।(निक क्राइम) न्यू इंडिया खबर लगातार घाट गेट बस स्टैंड पर चल रहे खुलेआम सट्टे की खबर को प्रमुखता के साथ दिखा रहा है साथ ही आमजन के साथ पुलिस के संबंधित आला अधिकारियों को भी सूचित किया जा रहा है । अभी 28/11 को न्यू इंडिया खबर की खबर पर कार्यवाही करते हुए 6 जनों को नगद रुपयों के साथ गिरफ्तार किया गया,,बावजूद इसके दूसरे दिन से ही सट्टा फिर चालू हो गया। जो आज तक जारी है।

एक बात आपके साथ साझा करते हुए बताना चाहते हैं कि विभिन्न माध्यमों से न्यू इंडिया खबर से इस बाबत संपर्क साधने की कोशिश की जा रही है पर आदर्श नगर थाना अपने क्षेत्र में अवांछित गतिविधियों को बंद कराने में कोई रुचि नहीं ले रहा है। इससे तो स्पष्ट होता है की क्याकोई मिलीभगत? या आला अधिकारियों को गुमराह किया जा रहा है ।

    अभी कुछ महीने पहले डीजीपी लाठर से पत्रकार हितो के संबंध में मुलाकात हुई थी

    उस समय ड़ीजीपी ने स्पष्ट कहा था कि मीडिया तो आंख होती है जो पुलिस के साथ अन्य महकमों को अवांछित गतिविधियों व कमियों के बारे में सूचित करती है। ऐसी सूचनाओं को गंभीरता से लेना चाहिए और कार्रवाई को अंजाम देना चाहिए। तभी महकमें की छवि स्वच्छ बनी रहेगी ।

    *Open link for this news*

    *SUBSCRIBE OUR CHANNEL CONTACT ME FOR YOUR NEWS ON WHATSAPP 8107068124*

    यह पर्दे के अंदर की तस्वीर

    अगली किस्त में अंदर की वीडियो और फोटोग्राफ सार्वजनिक किए जाएंगे

    आइए इससे पहले दिखाई गई खबर को एक बार फिर हम आपके साथ साझा कर रहे हैं नीचे दिए हुए लिंक को जरूर खोलें

    क्या पुलिस की स्वच्छ साख पर बट्टा लगाने में आदर्श नगर थाना कोई कसर नहीं छोड़ रहा ? कार्यवाही के दो दिन बाद ही घाट गेट बस स्टैंड पर फिर शुरू हुआ जुआ सट्टा,,

    क्या पुलिस की स्वच्छ साख पर बट्टा लगाने में आदर्श नगर थाना कोई कसर नहीं छोड़ रहा ? कार्यवाही के दो दिन बाद ही घाट गेट बस स्टैंड पर फिर शुरू हुआ जुआ सट्टा,,

    CONTACT FOR YOUR NEWS ON WHATSAPP 8107068124