जेकेके के मंच से दिव्य कला उत्सव में विशेष योग्यताजन कलाकारों ने दिखाई अद्भुत प्रतिभा,,

218

जयपुर 2 दिसम्बर 2021।(निक संस्कृतिक) रंगायन में संस्था कला मंज़र और जवाहर कला केन्द्र के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित दिव्य कला उत्सव में राज्यभर से आये विशेष योग्यताजन कलाकारों ने अपनी सुंदर प्रस्तुतियां दी और सभी अतिथियों व दर्शकों का मन मोह लिया। आयोजन की अध्यक्षता पद्मश्री माननीय तिलक गितई जी ने करी एवं मुख्य अतिथि ज्योति खंडेलवाल,अति विशिष्ट अतिथि उषा श्री, विशिष्ट अतिथि रेशमा खान,इकबाल खान,डॉ अमला बत्रा भी आयोजन में उपस्थित रहे साथ ही अनेक गणमान्यजनों ने भी आयोजन में शिरकत करी।

प्रसिद्ध गायक रविन्द्र उपाध्याय ने भी आयोजन में आकर कलाकारों का मनोबल बढ़ाया साथ ही अनिल सक्सेना अन्नी सर की स्मृति में एक ग़ज़ल भी प्रस्तुत करी और संमा बांध दिया।
डिवाइन सोल फाउंडेशन संस्था की ओर से फाउंडर रमेश शर्मा ने पर्यावरण सरंक्षण अभियान के तहत सभी अतिथियों व कलाकारों को तुलसी के पौधे देकर सम्मानित किया ।
कलाकारों में रमा देवी(डिडवाना) ,खुशी सोनी(चित्तौड़) ,कालू खान(चुरू), कालू राम बंजारा(अलवर),विक्रम, माया राठोड़(भीलवाड़ा),अनिल कुमार वर्मा(जयपुर) प्रमुख थे। सभी कलाकारों को प्रशस्ति-पत्र से सम्मानित किया गया। सरस्वती वंदना माया राठोड़ ने प्रस्तुत की, स्वागत वक्तव्य मीनाक्षी माथुर ने और धन्यवाद वक्तव्य विजय मिश्र दानिश ने दिया। कार्यक्रम का संचालन शिवानी जयपुर ने किया।

    आयोजन में आये कई अतिथियों ने कलाकारों को इनाम राशि भी घोषित करी और दिव्यांग डांसर खुशी सोनी को आश्वस्त किया कि शीघ्र ही उसके कृतिम पांव लगवाया जाएगा।