भरतपुर : दोहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपी हथियार समेत गिरफ्तार,,

165

भरतपुर 11 नवम्बर 2021।(निक क्राइम) शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के सुभाष नगर में 7 नवम्बर की सुबह बाप-बेटे की गोली मार कर हत्या कर देने के मामले में मुख्य आरोपी लाखन शर्मा (38) को गुरुवार सुबह पुलिस ने हाउसिंग बोर्ड इलाके से अवैध हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

भरतपुर एसपी देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया कि दोहरे हत्याकांड के बाद बृजेश ज्योति उपाध्याय आईपीएस के नेतृत्व में सीआई रामनाथ ,महेंद्र राठी, अरुण चौधरी व एसआई हरीमन मीणा के नेतृत्व में अलग-अलग टीमें गठित की गई थी गुरुवार सुबह मुखबिर से मिली सूचना पर दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी लाखन शर्मा को पुलिस टीम ने हाउसिंग बोर्ड इलाके में एक अवैध पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया।

    एसपी विश्नोई ने बताया कि 6 नवंबर की रात शराब के नशे में मुख्य आरोपी लाखन शर्मा की अपने पड़ोसी सुरेंद्र जाट से कहासुनी हो गई। अगले दिन 7 नवंबर की सुबह को राजीनामा करने वे सुरेंद्र जाट के घर मिले। जहां बात बढ़ने पर गोलियां चल गई। जिसमे सुरेंद्र जाट व उसके बेटे सचिन की मौत हो गई। घटना में लाखन के भाई दिलावर के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसे आरबीएम अस्पताल में कैदी वार्ड में भर्ती किया गया था। डिस्चार्ज मिलने पर बुधवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।
    ———–