पुलिस थाना कानोता की बड़ी कार्रवाई, मोग्या गैंग की पांच महिलाएं हुई गिरफ्तार,,थाना कानोता व डीएसटी टीम की संयुक्त कार्यवाही में लगभग 25 लाख के सोने के जेवरात व एक मारुति ईको कार बरामद,,

207

जयपुर 4 नवंबर 2021।(निक क्राइम) 29 अक्टूबर को परिवादी प्रहलाद कुमार सोनी निवासी ग्राम नायला ने कानोता थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि लगभग 1:00 से 1:30 के बीच तीन महिलाएं सामान लेने के बहाने मेरी दुकान में आई और ध्यान भटका सोने की चेन,पेंडल, अंगूठी आदि गहने का डिब्बा लेकर गायब हो गई।

आसपास तलाश की पर उन महिलाओं का कुछ पता नहीं चला। परिवादी के बयान के आधार पर पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व प्रहलाद सिंह कृश्णियाँ के सुपरविजन में एक विशेष टीम का गठन किया गया जिसमें अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अवनीश शर्मा,पुलिस सहायक आयुक्त सुरेश सांखला, थानाअधिकारी अरुण पूनिया के नेतृत्व में महिलाओं की तलाश की गई।

    टीम द्वारा एक दर्जन से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए और गश के दौरान कि महिलाएं एक वेन में जाती हुई नजर आई तो उन्हें मारुति ईको कार सहित 25 लाख के लगभग जेवरात के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार महिलाओं की प्रमिला, मौसम, विनती, राखी और सोना के रूप में पहचान की गई।