किराना किंग – ‘‘ऑफर्स बेशुमार, बचत बेमिसाल‘‘ कंज़्यूमर फेस्टिवल शॉपिंग कैंपेन 6 नवंबर तक,,

87

ऽ एक खरीदें, एक प्राप्त करें (बीओजीओ) ऑफ़र, उत्पाद छूट, फ्रीबी ऑफ़र्स
ऽ फेस्टिवल शॉपिंग ऑफर 50 से अधिक क्षेत्रीय और राष्ट्रीय एफएमसीजी ब्रांड्स पर उपलब्ध
ऽ ‘किराना किंग – इंडिया की नई दुकान’ के 300 से अधिक स्टोर्स पर लाइव है फेस्टिवल शॉपिंग ऑफर

जयपुर, 03 नवंबर, 2021(निक वाणिज्य) किराना किंग – इंडिया की नई दुकान के कंज़्यूमर फेस्टिवल शॉपिंग कैंपेन – ‘‘ऑफर्स बेशुमार, बचत बेमिसाल‘‘ का द्वितीय संस्करण 6 नवंबर तक जारी रहेगा. जयपुर के ग्राहकों के लिए सुगम फेस्टिवल शॉपिंग हेतु यह ऑफर समस्त जयपुर में फैले 300 से भी अधिक किराना किंग स्टोर्स पर उपलब्ध है. ग्राहकों के लिए 50 से भी अधिक ब्रांड्स प्रोडक्ट्स पर एक्सक्लूसिव वैल्यू ऑफर (बाय वन गेट वन, डिस्कोउन्ट्स, फ्रीबीज, डील्स, इत्यादि) उपलब्ध करवाए जा रहे हैं. किराना किंग स्टोर्स पर ग्राहकों हेतु ग्रोसरी की खरीददारी पर ‘‘बाय नाउ पे लेटर‘‘ (BNPL) की सुविधा भी उपलब्ध है जिसके माध्यम से ग्राहक ग्रोसरी खरीददारी का भुगतान 30 दिन बाद कर सकता है. ठछच्स् की सुविधा फिनटेक सेवा प्रदाता के नियम और शर्तों के अंतर्गत दी जाएगी.

किराना किंग पारम्परिक तौर तरीकों से चल रही स्टैंडअलोन किराने की दुकानों को एक ब्रांड नाम के अंतर्गत एकीकृत कर, किराना किंग स्टोर के स्वरुप में परिवर्तित कर के सुनियोजित सशक्तिकरण और आत्मनिर्भरता प्रदान कर रहा है. किराना किंग अपने 300 से भी अधिक स्टोर्स के विशाल फुटप्रिंट के साथ भारत का सबसे तेजी से बढ़ता हुआ ग्रोसरी रिटेल नेटवर्क है.
किराना किंग के फाउंडर एवं सीईओ अनूप के कुमार के अनुसार, ‘‘कोरोना काल के बाद इस त्यौहार बाजार गुलजार हैं एवं ग्राहकों में भी खासी खरीददारी का उत्साह है. किराना किंग के स्टोर्स के समर्थन में किराना किंग ने भी ‘‘ऑफर्स बेशुमार, बचत बेमिसाल‘‘ के द्वितीय संस्करण को 300 से भी अधिक स्टोर्स पर लांच कर दिया है ताकि ग्राहकों को अपने घर के नजदीकी किराना किंग स्टोर्स पर सुपरमार्केट से भी अधिक आकर्षक और लाभकारी फेस्टिव ऑफर्स और डील्स सुगमता से प्राप्त हो सके.‘‘ निरंतर तेजी से बढ़ रहे पेट्रोल डीजल के दामों के चलते दूर दराज से खरीददारी करने में बहुमूल्य समय के साथ साथ मेहनत से कमाए गए पैसे का भी फिजूल व्यय होता है.

किराना किंग के अनूप के कुमार के अनुसार, कोरोना काल के दौरान ब्रांडेड पैकेज्ड प्रोडक्ट्स के नए उपक्रमों में तेजी से इजाफा देखा गया है. किसी भी गुणवत्तापूर्ण फूड या नॉन फूड प्रोडक्ट ध् ब्रांड के सक्सेस के लिए प्रॉपर प्लेसमेंट एवं प्रमोशन नितांत आवश्यक है. किराना किंग के स्टोर्स ब्रांड आउटरीच एवं एक्टिवेशन प्लेटफार्म के रूप में उपयुक्त मंच हैं. किसी भी ब्रांड को आवश्यक विड्थ और डेप्थ प्रदान करने और रेंज सेलिंग हेतु किराना किंग का रिटेल एज ए सर्विस बिजनेस मॉडल उपयुक्त सिद्ध हो रहा है.
ग्राहकों को सुगम शॉपिंग अनुभव देने हेतु किराना किंग – इंडिया की नई दुकान स्टोर्स पर सभी प्रकार के डिजिटल पेमेंट विकल्प – डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, यूपीआई ,वॉलेट, नेटबैंकिंग, सोडेक्सो आदि उपलब्ध हैं. प्रचलित भ्रान्ति के विपरीत, किराना किंग स्टोर्स से ग्रोसरी शॉपिंग करना ग्राहकों के लिए अधिक फायदेमंद है. बड़े सुपरमार्केट में जा कर ग्राहक अक्सर अपनी आवश्यकता से अधिक मात्रा में सामान खरीद लेता है जिससे न केवल ज्यादा व्यय होता है बल्कि अधिक मात्रा में खरीदा गया सामान एक्सपायरी आदि में खराब भी हो जाता है.

    किराना किंग के स्टोर्स पर पर संजीवनी टी एसऍमसी मसाले, समस्ता फूड्स, मलबरी, वैदिक शिम्मर, जीरो डर्ट, मनवार पापड़, हिंदुस्तान लीवर, नुट्रोकिंग पिंक साल्ट, क्रेमिका बिस्किट्स, डाउन टू अर्थ आर्गेनिक, हिंदुस्तान साल्ट (सांभर), अवं अन्य बहुत से ब्रांड्स पर लाभकारी मूल्यवर्धित ऑफर्स दिए जा रहे हैं.