नेट-थियेट पर मंचित हुआ रोमेंटिक कॉमेडी ड्रामा,,,, अधूरी रह गयी…बस इतनी सी बात!

80

जयपुर 31 अक्टूबर 2021।(निक सांस्कृतिक) नेट-थियेट के मंच पर वीणा पाणी कला मंदिर की ओर से एक रोमेंटिक कॉमेडी ड्रामा बस इतनी सी बात का प्रदर्शन किया गया। नाटक निर्देशन व लेखन तपन भट्ट ने किया।

नेट-थियेट के राजेन्द्र शर्मा राजू ने बताया कि इस नाटक में तपन अपनी कहानी के माध्यम से बताना चाहता है कि जो भी कहना हो। चाहे वो सॉरी हो, थैंक्यू हो या आई लव यू हो, वो आज अभी और इसी वक्त कह दीजिये। बस इतनी सी बात कहने में देर मत लगाइए क्योंकि पता फ़िर, कल हो न हो नाटक ये कहना चाहता है कि ये शहर हादसों का शहर है। ना जाने कब कहाँ क्या हो जाये। कब कोई अपना हमसे दूर चला जाये। ना जाने कब किस वक्त किसकी सांसे थम जाएं। नाटक का मुख्य पात्र राहुल नाम का लड़का पड़ौस में रहने वाली लड़की अंजली से बहुत प्यार करता है मगर वो अपने दिल की ये बात कितनी ही कोशिशों के बाद अंजली को कह नहीं पाता। बहुत बाद में उसे पता चलता है कि अंजली भी उसे चाहती है। तब वो अपने जज्बात अंजली को कहने जाता है मगर उसी वक्त एक हादसे में अंजली और राहुल की मौत हो जाती है।

    नाटक में अन्नपूर्णा शर्मा, शाहरुख खान, चित्रांश माथुर, कमलेश चंदानी ने अपने सशक्त और भावपूर्ण अभिनय से नाटक के पात्रों को किया जीवंत कर दर्शकों से ऑनलाइन वाह-वाही लूटी। प्रकाश दीपक गुप्ता का रहा