सीआईडी की सूचना पर जयपुर नम्बर की एक इनोवा कार से 70 किलो गांजा जब्त कर दो तस्करों को किया गिरफ्तार,,डीएसपी पुष्पेन्द्र सिंह राठौड़ ने दी सूचना,,

771

भरतपुर 19 सितम्बर 2021।(निक क्राइम) सीआईडी क्राईम ब्रांच की सूचना पर थाना सेवर पुलिस ने रविवार को एक इनोवा कार में छुपा कर रखे 35 पैकेट से 70 किलो 100 ग्राम गांजा बरामद कर कार सवार तस्करों उम्मेद खाँ पुत्र मुंशी खाँ व राज कुमार पुत्र माली राम जाट निवासी नीम का थाना जिला सीकर को गिरफतार एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

भरतपुर एसपी देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया कि पूछताछ में दोनों तस्करों ने उडीसा से तस्करी कर मादक पदार्थ थाना नीम का थाना निवासी रणजीत जाट पुत्र भजन लाल (40) के लिये लाना बताया। रणजीत जाट का उडीसा में भुवनेश्‍वर के किसी व्यक्ति से संपर्क है जिसके खाते में पैसा डलवा कर मादक पदार्थ की डिलीवरी ली जाती है। दोनों तस्करों से पूछताछ जारी है। एसपी विश्नोई ने बताया कि रविवार को सेवर थानाधिकारी अरूण चौधरी को सीआईडी क्राईम ब्रांच के डीएसपी पुष्पेन्द्र सिंह राठौड़ ने सूचना दी कि एक इनोवा गाडी जयपुर की तरफ से आ रही है, जिसमें अवैध गांजा भरा हैं। सूचना पर थानाधिकारी मय टीम द्वारा लुधावई टोल प्लाजा पर नाकाबंदी की गई।

    नाकाबंदी के दौरान जयपुर नम्बर की एक इनोवा गाडी जयपुर की तरफ से आती हुई दिखाई दी। जिसे रूकवा कर चैक किया तो उसमें सीट के नीचे छुपा कर रखे 35 पैकेट से 70 किलो 100 ग्राम गांजा बरामद कर दोनों तस्करों को गिरफ्तार किया।