निलंबित आरपीएस हीरालाल सैनी अश्लील वीडियो प्रकरण : चार और पुलिस अधिकारी स्विमिंग पूल में गये डूब,, कालवाड़ थाना अधिकारी,गुरुदत्त सैनी, झोटवाड़ा सहायक पुलिस आयुक्त हरिशंकर शर्मा, चितावा एसएचओ प्रकाश मीणा,व कुचामन सीओ मोटाराम बेनीवाल हुए निलंबित,विभागीय जांच शुरू,, यह तो है क्रिया की प्रतिक्रिया, अनुसंधान का विषय है कि ऐसे मामले क्यों बढ़ रहे हैं यह कोई आज नया मामला नहीं है,, पुलिस कमिश्नरेट में ऐसी विष कन्याओं को कहीं कोई गिरोह तो शह नही दे रहा ? क्योंकि इस प्रकरण से CMO के एक अधिकारी को जोडकर कहीँ, बदनाम करने की साजिश तो नहीँ ? सूत्रों कै हवाले से खबर,महिपाल मदेरणा/ भवरी मामले में भी उसी गिरोह का हाथ बताया जा रहा है, सीरीज – 1st

2410

जयपुर 10 सितम्बर 2021।(निक क्राइम) यह एक साधारण सी कहानी है कि कोई जुल्म करेगा तो उसको उसकी सजा कानून के तहत मिलेंगी अक्सर देखा होगा। आपने की पापी को हम सजा देने के लिए तत्पर रहते है लेकिन उसके पीछे की पाप की कहानी को हम नजरअंदाज कर देते हैं स्वभाविक है अपोजिट सेक्स के प्रति आकर्षण पैदा होना निलंबित आरपीएस ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी के अलावा राजस्थान पुलिस के कई अधिकारियों पर इस तरह के इल्जाम लगे हैं या इस तरह की कृत्य में वह लिप्त पाए गए हैं ।

समझना होगा अभी कुछ महीने पहले शास्त्री नगर में भी ऐसा ही मामला महिला हेड कांस्टेबल और RPS के मध्य चला, स्कूटी से 50 लाख तक नगद मांगने की बात सामने आई। प्रताप नगर थाना क्षेत्र में भी कुछ साल पहले ऐसे ही हालातों में पुलिस अधिकारी ने आत्महत्या कर ली थी। बहुत से ऐसे मामले होंगे जो गुपचुप में रफा-दफा हो गए,समझौता हो गए होगें। बात आंकड़ों की नहीं है बात समझने की कहीं कोई गिरोह तो नहीं है जो अपने स्वार्थ के लिए सुंदर दिखने वाली महिला कांस्टेबलों को अपने जाल में फंसा रहा है और पुलिस अधिकारियों को टारगेट करते हुए उनसे दोस्ती कराने से लेकर ब्लैक मेलिंग तक का पूरा बंदोबस्त रखता है।

    हीरालाल सैनी के प्रकरण में अभी वीडियो वायरल ना करने के लिए जैसाकि सामने तथ्य आया है । सूत्रों के हवाले से उसने वीडियो वाइरल ना करने के बदले रकम मांगी थी । जांच आवश्यक है कहीं और ऐसा दबा मामला खुलकर सामने आए और फिर,राजस्थान पुलिस की छवि मे दाग लगे।
    बाकी सभी लोग जानते हैं कि निलम्बित हीरालाल सैनी स्वीमिंग पूल में महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए पकड़े गए साथ में महिला का बेटा भी था उसके साथ भी अश्लील हरकत करना बताया जा रहा है।

    अधिक जानकारी के लिए
    हम से संपर्क करने के लिए व्हाट्सएप नंबर 81070 68124 पर कर सकते हैं