राजस्थान में पहली बार जयपुर चक्की ने लॉन्च किया हाईजीन पिसाई का नया मॉडल, मिलेगा फ्रेश आटा, जयपुर चक्की ऐप डाउनलोड करें और पाएं फ्री होम डिलीवरी, 5, 10, 20 किलो आदि के पैक में,

160

जयपुर 9 सितम्बर 2021।(निक वाणिज्य) राजधानी जयपुर में पहली बार बिना किसी मिलावट का फ्रेश आटा देने के उद्देश्य के साथ बिजनेसमैन मनोज मारू ने जयपुर चक्की को लॉन्च किया है। यह अपने आप में एक विशेष कॉन्सेप्ट है जो राजस्थान में पहली बार देखने को मिलेगा। जयपुर चक्की ने गेहूँ को हाइजेनिक तरीके से पीसने के लिए फुली ऑटोमैटिक चक्की का नया कॉन्सेप्ट लॉन्च किया है। चक्की पर पिसने वाले आटे की तुलना मे जयपुर चक्की द्वारा पीसे जाने वाला आटा ताजा व पूर्ण रूप से हाईजीन होगा। कस्टमर्स को जयपुर चक्की का आटा अब पूरी तरह से कांटेक्ट लेस तरीके से पैक मिलेगा। यानी यह चक्की आधुनिक भी हे और पारम्परिक भी।

हम सभी किसी न किसी प्रकार का आटा खाते है। अब आप वही आटा सुन्दर से वातानुकूलित शोरूम में बैठकर उसी भाव में हाथो हाथ हाईजीन रूप से पिसवा कर ले जा सकते है। जयपुर चक्की के पास हर प्रकार के आटे व मसाले उपलब्ध हैं।

    जयपुर चक्की के ऑनर मनोज मारू ने बताया कि डॉक्टर्स और आयुर्वेद हमेशा ताजा पीसा आटा खाने की सलाह देते है। यदि आपको ताजा पीसा आटा लाने में कोई तकलीफ हो तो जयपुर चक्की आपको आर्डर के 4 घंटे के भीतर ताजा आटा पिसा कर आपके घर पे डिलीवर करती है। अगर आटे की किस्मों की बात की जाए तो शरबती गेहूं का चोकर युक्त आटा, मल्टी-ग्रेन आटा, डायबिटिक आटा और अन्य आटा भी पूरे जयपुर में होम डिलीवर किया जाता है।