सीआईडी इंटेलिजेंस के 142 पुलिसकर्मियों को मिला उत्कृष्ट सेवा का सम्मान,,

679

जयपुर, 07 सितम्बर 2021।(निक विशेष) राजस्थान इंटेलिजेंस पुलिस के 142 पुलिस अधिकारियों व जवानों के लिए सोमवार का दिन हमेशा यादगार रहेगा। आज सीआईडी इंटेलिजेंस के 142 पुलिस अधिकारियों व उनके उनके अधीनस्थ पुलिसकर्मियों को इंटेलिजेंस ट्रेनिंग एकेडमी (इटा) शास्त्री नगर के परिसर में महा निदेशक पुलिस इंटेलिजेंस श्री उमेश मिश्रा द्वारा सेवा चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

उल्लेखनीय है कि इंटेलिजेंस के 142 पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को वर्ष 2019 व 2020 के लिये उनके किये गए कार्यो के लिए उत्तम, अति उत्तम व सर्वोत्तम चिन्ह से सम्मानित करने के लिए चुना गया था। सम्मानित किए गए कर्मियों ने खुशी जाहिर करते हुए भविष्य में कर्तव्य के नए आयामों को छूने का संकल्प लिया।
इस कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पुलिस महानिदेशक इन्टेलीजेन्स उमेश मिश्रा ने पुलिस अधिकारियों के कार्याे की सराहना की व भविष्य में भी पूर्ण मेहनत, निष्ठा से महत्वपूर्ण आसूचना संकलन कर अपनी सेवाओं को उत्कृष्ट बनाए रखने की अपेक्षा की जिससे सम्पूर्ण राज्य तंत्र में शांति व्यवस्था बनी रहे व अपराधों पर अंकुष लगाया जा सके।सेवाचिन्ह महानिदेशक इन्टेलीजेन्स के साथ ही महानिरीक्षक पुलिस सुरक्षा विशाल बंसल, महानिरीक्षक पुलिस इन्टेलीजेन्स रूपिन्दर सिंघ व उपमहानिरीक्षक इन्टेलीजेन्स हैदर अली ने प्रदान किये। इस अवसर पर निदेशक इटा ज्ञानचन्द्र यादव एवं अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी उपस्थित थे।

    अंत में निदेशक इन्टेलीजेन्स ट्रेनिंग अकादमी ने मंच पर उपस्थित अतिथियों का अभिनन्दन करते हुए ग्रीन वेल्कम व स्मृति चिन्ह भेंट किये।
    ——–