आम आदमी पार्टी ने प्रदेशभर में मनाया स्वतंत्रता दिवस-दीपक जलाकर शहीदों को किया नमन-किसान आंदोलन के समर्थन में काले कानून बिल की प्रतियां फाड़ी,,

688

जयपुर 16 अगस्त 2021।(निक विशेष) स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रविवार को आम आदमी पार्टी के कार्यालयों में झंडारोहण किया गया। शाम को शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई और किसान आंदोलन के समर्थन में विवादित तीन किसान कानून बिल की प्रतियां फाड़ी गई।
राजधानी जयपुर में पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर पार्टी सचिव देवेन्द्र शास्त्री के सानिध्य में आयोजित कार्यक्रम में वरिष्ठ कार्यकर्ता प्रदीप चौधरी और महिला शक्ति की प्रदेश सचिव चंद्रमुखी रेपसवाल ने झंडारोहण किया। इस मौके पर बालिका याहवी दुलार ने वायलिन पर देशभक्ति गीतों की प्रस्तुति दी। *प्रदेश सचिव देवेन्द्र शास्त्री* ने उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमें राष्ट्र निर्माण के लिए अपने आपको झोंक देना है ! राष्ट्र की एकता व् अखंडता को अक्षुण बनाए रखने का दायित्व हम सबका है और यही शहीदों के प्रती हमारी सच्ची श्रधान्जली होगी !

शाम को अमर जवान ज्योति पर शहीदों को दीपक जलाकर श्रद्धांललि अर्पित की गई। इस दौरान किसान आंदोलन के समर्थन में काले कानून बिल की प्रतियां भी फाडकर विरोध प्रदर्शन किया गया। इस आयोजन में वहां मौजूद लोगों ने समर्थन दिया और जमकर नारे लगाए।
इन दोनों कार्यक्रमों में पार्टी के प्रदेश सचिव देवेन्द्र शास्त्री, महिला शक्ति की प्रदेश सचिव चंद्रमुखी रेपसवाल, प्रदेश कोषाध्यक्ष तरुण गोयल, प्रदेश मीडिया प्रभारी योगेन्द्र गुप्ता, जयपुर जिला अध्यक्ष जवाहर शर्मा, जयपुर जिला उपाध्यक्ष मृदुल जिंदल व अरिजीत गोयल, सह सचिव पवन शर्मा, जयपुर शहर के उपाध्यक्ष अर्चित गोयल, लीगल सेल के सचिव एडवोकेट मनोहर सिंह, दूदू विधानसभा के नानगराम खटीक, विभिन्न वार्डों के अध्यक्ष एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।


    प्रदेश मीडिया प्रभारी योगेन्द्र गुप्ता के अनुसार, जयपुर के साथ ही प्रदेश के अन्य जिलों, तहसील मुख्यालयों एवं वार्डों में भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर झंडारोहण किया। इस मौके पर मिठाई भी वितरित की गई।