एंटरप्रेन्योर व सोशल वर्कर अश्वनी मल्होत्रा ने जरूरतमंदों को फूड डिस्ट्रीब्यूट कर सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन,, हर साल की तरह इस साल भी गरीब, असहाय, असमर्थ लोगों को बाँटा खाना,,

109

जयपुर 11 अगस्त 2021।(निक सामाजिक)राजधानी जयपुर में शहर के युवा एंटरप्रेन्योर, सोशल वर्कर व नेहा ग्रुप के डायरेक्टर अश्वनी मल्होत्रा ने हर साल की तरह इस बार भी अपने जन्मदिन को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। उन्होंने अपने जन्मदिन की शाम को गरीब, जरूरतमंद, असहाय, असमर्थ लोगों को जगह जगह जाकर खाना व जरूरतमंद चीजों का वितरण किया।

अश्वनी मल्होत्रा ने बताया कि वह हर साल अपने जन्मदिन पर इस तरह की सोशल एक्टिविटी प्लान करते हैं और लोगों के बीच खुशियाँ बाँटते हैं। उन्होंने आगे कहा कि ऐसा करने से पॉजिटिविटी बढ़ती है एवं भलाई कार्य करने की प्रेरणा मिलती है।
लॉकडाउन के दौरान भी अश्वनी ने गरीब, मजदूर व उन लोगों को जो अपने व परिवार के लिए एक वक़्त के खाने की व्यस्था करने तथा मास्क खरीदने में असमर्थ हैं उन लोगों को खाना व कोरोना से बचाव के लिए मास्क व सैनिटाइजर का वितरण किया था। अश्वनी अलग अलग माध्यमों के द्वारा एक सोशल वर्कर के तौर पर कार्य करते रहे हैं।

    अश्वनी मल्होत्रा ने आगे बताया कि यह सारी बातें मैंने अपने पिताजी से सीखीं हैं जो मुझे शुरुआत से ही इन लोगों के बीच जाकर खुशियाँ बाँटने व इनकी दुआएँ लेने के लिए प्रेरित करते आए हैं। अपने खास दिन को इन लोगों के साथ व बीच में जाकर बिताना बहुत स्पेशल फीलिंग देता है।