मानवता को झकझोरती खबर, चैकअप कराने आई युवती को बेहोशी की डोज दे अपहरण कर, देहरादून ले जाकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार,, देहरादून में किराये का कमरा लेकर 10 दिनों तक बेहोशी की हाई डोज दी, जिससे पीड़िता की दोनों आंखे हुई खराब,,

413

हैवानीयत की हद

पाली 05 जुलाई 3021।(निक क्राइम) थाना आनन्दपुर कालू पुलिस ने 18 जून को मेडिकल शॉप में सिरदर्द व बुखार का चैकअप कराने गई युवती को बेहोशी की डोज देकर अपहरण कर देहरादून ले जाकर किराये के कमरे में बंधक बना लगातर 10 दिनों तक दुष्कर्म करने के आरोपित को देहरादून से गिरफ्तार कर लिया। जिसे लेकर सोमवार को टीम पाली पहुंची है। गिरफ्तार आरोपी बद्री दास वैष्णव पुत्र शिव दास (36) बलुन्दा थाना आनन्दपुर कालू जिला पाली का रहने वाला है।

एसपी पाली कालू राम रावत ने बताया कि 1 जुलाई को पीड़ित युवती की मां ने एक रिपोर्ट दी जिसमे बताया कि 18 जून की सुबह उसकी बेटी सब्जी लेने बस स्टैंड गई थी। सिरदर्द व हल्का बुखार होने पर वह चैकअप कराने बद्री दास की मेडिकल शॉप गई थी। जहाँ आरोपित ने एक इंजेक्शन लगा बेहोश करने के बाद बेहोशी की हालत में अपनी ब्रेजा कार से देहरादून ले गया। देहरादून में एक कमरा किराये पर लेकर उसकी बेटी को 10 दिन रखा। 10 दिनों तक बेहोशी के हाई डोज इंजेक्शन व दवाइयां देकर बेहोशी की हालत में लगातार देहशोषण करता रहा। रोजाना बेहोशी के हाईडोज देने से उसकी बेटी की आंखों की रोशनी चली गई। इस पर मुकदमा दर्ज हुआ।

    घटना की गम्भीरता को देखते हुए एसपी कालू राम रावत ने एएसपी तेज पाल सिह के निर्देशन व सीओ जैतारण सुरेश कुमार के सुपरविजन में थानाधिकारी आनन्दपुर कालू शारदा के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपित की गिरफ्तारी के निर्देश देकर एक टीम आरोपी बद्री दास वैष्णव की तलाश में देहरादुन (उतराखण्ड) रवाना की। टीम ने देहरादुन में रह कर विशेष प्रयास से आरोपी बद्रीदास को डिटेन किया। जिसे लेकर सोमवार को टीम थाने पहुंची।
    ———–