खुलासा : पडौसी को फंसाने के चलते खुद का गला रेता और घटनास्थल पर अपने खून से लिख दिया, पड़ोस के तीन जनों का नाम,

276

भरतपुर 10 जून 2021।(निक क्राइम) जिले के रुदावल थानांतर्गत खेरिया क्षेत्र के आईटीआई कॉलेज के मालिक के पुत्र की गला रेत कर हत्या करने के प्रयास मामले में थाना पुलिस ने चौकाने वाला खुलासा किया है। पीड़ित युवक ने पडौसी से द्वेष की भावना वश खुद का गला रेता ओर पुलिस को झूंठी कहानी सुना दी। यहाँ तक घटनास्थल पर अपने खून से पड़ौस के तीन जनों का नाम लिख दिया।
भरतपुर एसपी देवेन्द्र कुमार विश्नोई ने बताया कि 28 मई को खेरिया स्थित आईटीआई काॅलेज के मालिक के पुत्र भानु शर्मा की गला रेंत कर हत्या करने की कोशिश की सूचना फोन से मिलने पर थानाधिकारी रूदावल मनीष शर्मा मय टीम के मौके पर पहुंचे ओर घायल भानु को पहले सीएचसी बयाना फिर आरबीएम भरतपुर ले जाया गया। जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद भानू ने पर्चा बयान में अपने पडौसी राम कुमार गुर्जर, सानू गुर्जर एवं नवीन गुर्जर द्वारा गला रेतकर हत्या करने का प्रयास करना बताया। इस पर थाना रूदावल पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।

एसपी विश्नोई ने बताया कि घटनास्थल परभानू ने पडौसी रामकुमार, सानू एवं नवीन गुर्जर के नाम लिख रखे थे। घटना के बाद पुलिस ने घटनास्थल को कब्जे में लेकर सूक्ष्मता से निरीक्षण किया। मौके पर एफएसएल भरतपुर की टीम को बुला साक्ष्य एकत्रित किये। घटना स्थल पर मिले साक्ष्य व अनुसंधान में पुलिस को मामला संदिग्ध लगा तो उन्होंने भानू शर्मा से मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की तो उसने घटना खुद के द्वारा किया जाना बताया। भानू ने पडौसी रामकुमार गुर्जर से द्वेष भावना के चलते मुकदमें मे झूठा फसाने की नीयत से खुद का ही गला रेत लिया।
———-