जरूरतमंदों की पीड़ा को समझते हुए *”कोई भी भूखा ना सोए”* अभियान के तहत जयपुर सांसद रामचरण बोहरा के कर कमलों से अभियान का हुआ शुभारंभ,,

640

जयपुर 27 मई।2021।(निक सामाजिक) कोरोना हमारी ने जहां विश्व को झकझोर कर रख दिया है, वहीं आम आदमी की कमर भी तोड़ दी। जयपुर में भी महामारी ने गरीब लोगों के रोजी रोटी का भी साधन छीन लिया। लोगों को दो वक्त की रोटी नसीब होना मुश्किल हो रही है। ऐसे में सेवा ही संगठन अभियान जयपुर, राजस्थान ने जरूरतमंदों की पीड़ा को समझते हुए *”कोई भी भूखा ना सोए”* अभियान के तहत जयपुर सांसद रामचरण बोहरा के कर कमलों से अभियान का शुभारंभ जरूरतमंद 100 लोगों को राशन सामग्री, सेनेटाइजर और मास्क बाट कर किया।

सेवा ही संगठन अभियान के प्रदेश प्रतिनिधि प्रदीप खेतान ने बताया कि पूरी टीम, सी ए सचिन कुमार जैन, संजय अग्रवाल (सिलसिला), भूषण शर्मा, विक्रम सेन,अंसल हवाई जयपुर, लहर फुटवियर जयपुर और बियानी ग्रुप ऑफ कॉलेज, भामाशाहों द्वारा पूर्णरूपेण तन मन धन से सहयोग कर सामग्री का वितरण किया जा रहा है ।
खेतान ने बताया कि किसी भी जरूरतमंद को भूखा नहीं सोने देंगे।
रामचरण बोहरा ने सेवा ही संगठन जयपुर के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि संगठन द्वारा किए जा रहे सामाजिक सेवा में उनका पूर्ण सहयोग रहेगा।