डीसीपी ईस्ट अभिजीत सिंह के निर्देशन में हुई बड़ी कार्रवाई,, कोरोना से जूझ रहे पीड़ितों के साथ धोखाधड़ी करने वाला शातिर लालचंद जैन उर्फ कान्हा गिरफ्तार,, आरोपी महंगी शराब और महंगी होटलों में रुक कर मौज मस्ती करने का भी शौक रखता है,जयपुरिया अस्पताल का मामला,,,

651

जयपुर 11 मई 2021।(निक क्राइम) पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व अभिजीत सिंह के निर्देशन में कोरोना पीड़ितों के साथ धोखाधड़ी करने वाला लालचंद जैन उर्फ़ कान्हा को गिरफ्तार कर लिया गया है।
जयपुरिया अस्पताल में भर्ती कराने व मरीज को ऑक्सीजन,बेड दिलाने के नाम पर पीड़ित से लिए थे ₹13500।
देवेंद्र कुमार परिवादी ने रिपोर्ट पर की गई कार्रवाई में अभिजीत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि परिवादी देवेंद्र कुमार जंगलानी मालवीय नगर निवासी अपने पिताजी हासाराम का कोरोना का ईलाज करवाने हेतु 8 तारीख को अलसुबह जयपुरिया अस्पताल लेकर आया। जहां पर लालचंद जैन नाम का व्यक्ति मिला।उसने आपने आप को सरकारी कर्मचारी बताते हुए ऑक्सीजन व बेड दिलवाने के नाम पर ₹13500 ले लिए। उसके बाद दुर्लभजी अस्पताल में भर्ती करवा कर अच्छा इलाज करवाने के नाम पर डरा धमकाकर ₹20000 और मांगने लगा और साथ में महंगी शराब और ₹5000 सेनीटाइजर और मास्क के नाम पर भी परिवादी से ले लिए।

आरोपी महंगी होटलों में रुक कर मौज मस्ती करता था और शराब पीने का आदी भी था वह अस्पतालों में घूमकर कोरोना से जूझ रहे मरीजों व उनके परिजनों को बड़े अस्पताल में भर्ती करवाने ऑक्सीजन व बैड दिलवाने और सही इलाज के नाम पर धोखाधड़ी करके रुपए ऐठ लेता था।

    आरोपी लालचंद बाये और परिवादी पीड़ित देवेंद्र दाएं

    आरोपी लालचंद से राजर्षि वर्मा अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व व महेंद्र कुमार शर्मा एसीपी मालवीय नगर तथा थानाधिकारी बजाज नगर रमेश सैनी व अनुसंधान अधिकारी मूलचंद, सहायक उपनिरीक्षक द्वारा गहनता से पूछताछ की जा रही है। जिससे इस प्रकार की धोखाधड़ी की अन्य वारदातों का खुलासा होने की पूर्ण संभावना है