मरीज के परिजनों को करवाया निःशुल्क रेमडेशिविर इंजेक्शन उपलब्ध : उमेश आर्य

177
    – कोटपुतली से बजरंग सैनी की रिपोर्ट —

    कोटपूतली 7 मई 2021।(निक सामाजिक) कोरोना वायरस की दूसरी लहर का संक्रमण अब क्षेत्र में खतरनाक स्थिति में पहुँच चुका है। क्षेत्र में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा भी लगातार दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना पॉजिटीव मरीजों को भी रेमडेशिविर इंजेक्शन की सख्त आवश्यकता पड़ रही हैं।
    टाटा कम्पनी में कार्यरत राजेन्द्र पुत्र बाबूलाल यादव ने बताया कि मेरे पड़ोसी पाथरेड़ी निवासी कृष्ण कुमार पुत्र शेरसिंह यादव ढाणी रामचंद्र वाली जो कि पावटा कस्बा के निजी ओम अस्पताल में भर्ती था ।
    डॉक्टरों ने तबियत ज्यादा खराब होने के चलते रैफर कर बावल में निजी सुषमा देवी अस्पताल में दाखिल करवा दिया। यादव ने बताया सोशल मीडिया पर मोबाइल नम्बर सहित उमेश आर्य द्वारा अस्पताल में उपचाराधिन मरीजों को निःशुल्क रेमडेशिविर इंजेक्शन उपलब्ध करवायें जाने की पोस्ट डाली गई थी ।जिसकी सुचना मैंने मेरे पड़ोसी को दी। ऐसे में मरीज का बड़ा भाई उमेश आर्य को कॉल करके अपनी आप बीती बताई ओर मौके पर पहुंच कर कहा कि मेरा छोटा भाई कृष्ण यादव बावल अस्पताल में भर्ती हैं। जिसके इलाज के लिए डॉक्टरों ने रेमडिशिविर इंजेक्शन बताया हैं। जो हमें कही मिल नहीं पा रहा बाजार में इंजेक्शन के लिए मोटी रकम मांगी जा रही हैं।

    ऐसे में सामाजिक कार्यकर्ता उमेश आर्य ने बताया कि मेरे पडौसी नवीन आर्य पुत्र श्री रामावतार आर्य की माताजी के लिए अर्जेन्ट में 6 रेमडिशिविर इंजेक्शन (Remdesivir) बाजार से खरीदे गए थे। फिलहाल 6 में से 4 इंजेक्शन इस्तेमाल किये जा चुके और अभी 2 इंजेक्शन बिल्कुल सुरक्षित बचे हुए हैं। जो आर्य ने पाथरेड़ी निवासी यादव को निःशुल्क उपलब्ध करवायें। यादव रेमडिशिविर इंजेक्शन आसानी से वह भी फ्री पाकर खुशी से आर्य का धन्यवाद प्रकट किया।