सांभर लेक डाक विभाग के कर्मचारियों द्वारा उड़ाई गई कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां,राजवीर संखवार सहायक अधीक्षक को दी गई विदाई पार्टी, इस मामले की विभागीय जांच कराई जानी चाहिये,,दोषी पाये जाने पर उचित कार्रवाई की जाये,,

636

जयपुर 17 अप्रैल 2021।(निक विशेष) एक और कोरोना संक्रमण कहर बरपाता जा रहा है। दूसरी ओर सरकारी कर्मचारी स्थानांतरण पार्टियां करने में मस्त है। कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही है। यह वाक्या आज सांभर लेक एच ओ में राजवीर संखवार को विदाई पार्टी के दौरान देखा गया जिसमें कर्मचारियों ने न मास्क लगा रखा था ना ही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना की गई।
सहायक अधीक्षक राजवीर संखवार का स्थानांतरण बयाना मंडल में हो चुका है। विश्वस्त सूत्रों के हवाले से पता चला है की उनके विदाई समारोह के लिए इस पार्टी का आयोजन किया गया। वहां कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां उड़ते हुए देखीं।
आज राजवीर संखवार बिना किसी प्रोग्राम के सांभर लेक पहुंचे और सांभर लेक ग्रामीण डाक घर का इंस्पेक्शन का बहाना बनाया गया तथा सभी कनिष्ठ कर्मचारियों को पार्टी में हाजिर रहने के लिए मजबूर किया गया जबकि उनका स्थानांतरण बयाना उपमंडल में हो चुका है।
हमारी डायरेक्टरेट चीफ पोस्ट मास्टर जनरल से मांग है कि यह पता लगाया जाना चाहिए कि सांभर लेक ग्रामीण डाक घर का वार्षिक इंस्पेक्शन किस तारीख को ड्यू था।

राजस्थान सरकार द्वारा कोरोना गाइड लाइन की पाबंदी के बावजूद भी राजवीर संखवार जयपुर से सांभर लेक पहुंच कर पार्टी का आयोजन क्यों किया गया।
बताया जा रहा है कि इस पार्टी का आयोजन मदन लाल गुर्जर, हरिओम अवस्थी,बुनकर द्वारा किया गया। जिसमें मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग,सरकारी गाइडलाइन की पालना क्यों नहीं की गई। क्या यह गाइडलाइन आम लोगों पर लागू होती है परंतु सरकारी कर्मचारियों पर लागू नहीं होती है।
इसकी पुष्टि विभाग के आला अफसर करे।