होटल आंगन की लापरवाही के खिलाफ सभी पत्रकार संगठन हुए लामबंद, लिफ्ट में फंसे पांच पत्रकारों को बड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया, होटल प्रशासन के खिलाफ कार्यवाही को लेकर सौंपा ज्ञापन,

669

सांभर लेक 8 फरवरी 2021।(विनय शर्मा):- जयपुर एम आई रोड स्थित होटल आंगन में किसी कार्यक्रम की कवरेज के लिए गए पत्रकार होटल की चौथी मंजिल पर लिफ्ट में फंस गए। लिफ्ट में फंसे पत्रकारों द्वारा होटल प्रबंधन को सूचित भी किया गया,मगर होटल प्रशासक द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई। जिसके बाद लिफ्ट में फंसे डॉ सुरेंद्र शर्मा सन्नी आत्रेय,गोविंद गोपाल सिंह, रमेश भगत व शंकर सैनी पत्रकारों, द्वारा साथी पत्रकारों को फोन पर सूचना दी गई। जिसके बाद अन्य पत्रकार होटल आंगन पहुंचे और लिफ्ट में फंसे पत्रकारों को काफी मशक्कत के बाद लिफ्ट से बाहर निकाला गया। जानकारी के अनुसार लिफ्ट में पांच पत्रकार लगभग 1 घंटे तक फंसे हुए थे।
उपखण्ड पत्रकार संघ द्वारा उपजिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ऐसे होटल प्रशासन के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के लिए ज्ञापन दिया गया, जिससे भविष्य में किसी की जान के साथ कोई खिलवाड़ ना हो। इस मौके पर पत्रकार आनंद प्रकाश वर्मा, राजीव श्रीवास्तव, विनय शर्मा मौजूद रहे।