पत्रकारों ने हराया कांग्रेस के निवर्ततमान पदाधिकारियों को -महेश जोशी ने कराया टास,बी डी कल्ला ने बढ़ाया उत्साह,,

18

जयपुर 22दिसम्बर 2020।(निक खेल)जयपुर के मानसरोवर स्थित के एस सैनी स्टेडियम में आयोजित मैत्री क्रिकेट मैच में पत्रकार एकादश ने प्रदेश कांग्रेस के निर्वतमान पदाधिकारियों को अग्रिम संगठन के नेताओं को रोमांचक मैच में हरा दिया।
मैच का टास सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कराया और गेंद खेलकर मैच शुरू कराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पीसीसी के निर्वतमान पदाधिकारियों की टीम ने अच्छी शुरूआत की,लेकिन बाद में पत्रकार एकादश की ओर से दिनेश डांगी और गुनेन्द्र शर्मा की अच्छी बेंदबाजी की बदौलत 126 रन ही बना सकी। इसके बाद पत्रकार एकादश की टीम ने भी अच्छी शुरूआत की,लेकिन लगातार विकेट गिरने से मैच रोमांचक हो गया। ऐसे में पत्रकार एकादश ने अंतिम आवर की अंतिम गेंद पर 127 रन बनाकर रोमांचक मैच को जीता।

राज्य के जलदाय मंत्री डॉ बी डी कल्ला और 1st इंडिया के प्रमुख जगदीश चन्द्रा के हाथों विजेता टीम के कप्तान योगेश शर्मा ने विजेता ट्राफी हासिल की। मैन आफ दी मैच दिनेश डांगी और बेस्ट बल्लेबाज का खिताब राजस्थान विष्वविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष अनिल चौपड़ा ने हासिल किया। बेस्ट बालर पीसीसी के निवर्तमान सचिव राजेश चौधरी रहे। इस मौके पर विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने मैच के आयोजन के लिए खिलाड़ियों को किट देने की घोषणा की।