ठिकाना श्री गोविंद देवजी के प्रबंधक व प्रवक्ता मानस गोस्वामी ने जन्माष्टमी के पावन पर्व को और नंदोत्सव को निर्विघ्नं मनाने और संपन्न कराने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया ,,

749

जयपुर 13अगस्त 3020।(निक धार्मिक) ठिकाना श्री गोविंद देवजी मंदिर के प्रबंधक व प्रवक्ता मानस गोस्वामी ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोविड 19 महामारी में राजस्थान सरकार की दिशा निर्देशों की पालना अनुसार 31.8.2020 तक सभी मंदिरों में भक्तों का प्रवेश निषेध है ।
ठिकाना मंदिर श्री गोविंद देवजी में जयपुर वासियों की अटूट आस्था है। जन्माष्टमी 12.8.2020 एवं नंदोत्सव 13.8.2020 को मंदिर में मनाया गया ।
हर वर्ष जहां इन उत्सवों में 10 लाख भक्त दर्शन करने आते थे वह सब मंदिर बंद होने के कारण मंदिर प्रशासन के अनुरोध पर ठाकुर श्रीजी के ऑनलाइन दर्शन किये और व्यवस्था में अपना सहयोग प्रदान किया उसके लिए सभी गोविंद भक्तों को साधुवाद एवं धन्यवाद ।

इन उत्सवों को निर्विघनता पूर्वक संपन्न करवाने में पुलिस प्रशासन का भी अपार सहयोग रहा है । ठाकुर श्रीजी का कृपा आशीर्वाद सदा आप सभी पर विद्यमान रहे जन्माष्टमी पर्व पर आप सभी मीडिया प्रेस सेवकों का अपूर्व सहयोग प्रदान किया उसके लिए मंदिर प्रशासन आप सभी का आभार एवं धन्यवाद प्रेषित करता है।