जय श्री राम,, स्वामी सौरभ राघवेंद्र आचार्य महाराज ने पक्षियों के लिए परिंडे लगाकर करी अन्न जल की व्यवस्था,, महाराज ने परिंडा लगाओ पक्षी बचाओ अभियान के तहत 101 लगाए परिंडे ,,

452

जयपुर 14 मई 2020।(निक धार्मिक)आज रघुनाथ धाम रामानुज आश्रम के पीठाधीश्वर स्वामी सौरभ राघवेंद्र आचार्य महाराज ने पक्षियों की भावना को समझते हुए पक्षियों की अन्न-पानी की व्यवस्था करने के लिए परिंडा लगाओ पक्षी बचाओ अभियान के तहत सिरसी रोड रोड के कई स्थानों पर रघुनाथ धाम की टीम के द्वारा 101 परिंडे लगवा कर उनके अन्य पानी की व्यवस्था करी।

आज इस अवसर पर रघुनाथ धाम टीम के सदस्य शिक्षाविद संजीव भारद्वाज, भाजपा नेता पवन तिवारी, मनोज बागड़ा, होमगार्ड यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष झलकन सिंह राठौड, रघुनाथ धाम के कार्यकारी अध्यक्ष गोपाल भाई, इत्यादि समाजसेवियों ने इस परिंडा अभियान में सहयोग किया। सौरभ राघवेंद्र आचार्य महाराज ने बताया की आने वाले दिनों में गर्मी को तेज देखते हुए पशु पक्षियों की भी अन्न- जल की व्यवस्था समाजसेवियों एवं जनप्रतिनिधियों के माध्यम से करवाई जा रही है। इस अभियान के तहत आज सिरसी रोड पर जगह-जगह जाकर 101 परिंडे लगवाए।