प्रदेश के छात्रों के लिए आकाशवाणी से विद्यालय प्रसारण कार्यक्रम हेतु निशुल्क स्लाट की माँग पूरी,, *भाजपा अध्यक्ष डा.पूनियाँ ने सूचना प्रसारण मंत्री का जताया आभार*

419

जयपुर 4 मई 2020।(निक) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा.सतीश पूनियाँ ने प्रदेश के छात्रों के लिए आकाशवाणी से विद्यालय प्रसारण कार्यक्रम हेतु निशुल्क स्लाट की माँग पुरी करने के लिए सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर का आभार व्यक्त किया है ।
डा. पूनियाँ ने कहा की इस कार्यक्रम के लिए प्रदेश के शिक्षा मंत्री गोविन्द डोटासरा ने उनसे आग्रह किया था की वो केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री से बात करें । हमने उन्हें पत्र भी लिखा और उनसे बात भी की , परिणामस्वरूप प्रदेश के छात्रों के हित में भारत सरकार ने ये फ़ैसला किया है , जिसका स्वागत है ।
डा.पूनियाँ ने कहा की संकट के इस समय में भारत सरकार, प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की हर माँग और ज़रूरत को ,बिना राजनैतिक भेदभाव के पुरा कर रही है । चाहे वो प्रवासियों के लिए ट्रेन चलाने की बात हो या छात्रों के लिए आकाशवाणी के स्लाट की । पर प्रदेश का दुर्भाग्य की यहाँ की कांग्रेसी सरकार और मुख्यमंत्री अपनी राज्य की जनता के लिए , अपने स्तर पर कुछ नहीं कर पा रहें है ।
डा. पूनियाँ ने कहा की पहले गहलोत माँग कर रहे थे की भारत सरकार प्रवासियों को लाने की छूट दे, प्रदेश की 4 हज़ार बसें उन्हें लाने के लिए तैयार है ।

भारत सरकार ने छूट दे दी,तो भी राज्य सरकार अपने संसाधनों से उन्हें नहीं ला पाई,तो फिर केंद्र सरकार ने स्पेशल ट्रेन से उन्हें उनके घरों तक पहुँचाने की व्यवस्था की ।
प्रदेश के चुने हुए मुख्यमंत्री और सरकार को , अपने नागरिकों के प्रति अपनी ज़िम्मेदारी का परिचय देना चाहिए । और अपने स्तर पर भी जनता की बिना भेदभाव मदद करनी चाहिए ।