पीपीआई, पत्रकार सन्गठन के प्रदेश अध्यक्ष सन्नी आत्रेय की मांग को स्वीकारते हुए, *ठिकाना मन्दिर श्री गोविन्द देवजी*ने आर्थिक सहयोग प्रदान किया,,,,

571

ठिजयपुर 11 अप्रैल 2020।(निक धार्मिक) वैश्विक महामारी कोरोना के दौर में समाचार पत्र, टीवी चैनल, वेब पोर्टल, यू ट्यूब चैनल,डिजिटल मीडिया के माध्यम से जनता को खबरे पहुंचाने के साथ-साथ जरुरतमंद लोगों की सेवा में जुटे मीडिया के साथियों से जुड़ी संस्था पीरियोडीकल प्रेस ऑफ इंडिया (पीपीआई) को ठिकाना मंदिर श्री

गोविंददेवजी ने आर्थिक सहयोग प्रदान किया है।
गोविंददेवजी मंदिर के प्रबंधक मानस गोस्वामी ने सम्मानित राशी का चैक पीरियोडीकल प्रेस ऑफ इंडिया के अध्यक्ष सन्नी आत्रेय को प्रदान किया। पीरियोडीकल प्रेस ऑफ इंडिया संक्रमण के इस दौर में जरुरतमंद लोगों को भोजन, गायों का चारा, बंदरों को केले, पक्षियों को दाना डालने जैसे परोपकारी कार्यों में जुटा हुआ है।
पीरियोडीकल प्रेस ऑफ इंडिया के अध्यक्ष सन्नी आत्रेय ने बताया कि संस्था पत्रकारों के हितों की रक्षा के लिए कार्यरत है। समय कम है काम ज्यादा है को चरितार्थ करते हुए, छोटे,मझोले समाचार पत्र व डिजिटल मीडिया के जरूरतमंद पत्रकारों, फोटोग्राफरों आदि को सीधे लाभ पहुंचाने की दिशा में कार्यरत है।
उल्लेखनीय है कि ठिकाना मंदिर श्री गोविंददेवजी की ओर से 22 मार्च से अनवरत दो हजार व्यक्तियों के खाने के पैकेट माणक चौक थाने के माध्यम से बंटवाए जा रहे हैं।