कलमकार मंच की यूथ विंग की ओर से देश के युवाओं को मंच और सम्मान देने की कड़ी में रविवार 24 नवम्बर, 2019 को गुलाबी नगर जयपुर के जवाहर नगर सेक्टर पांच स्थित साहिबस् स्टे फाइन के सभागार में ‘ओपन माइक’ का आयोजन किया जा रहा है,,

227

‘‘कलमकार ओपन माइक’यूथ विंग की प्रस्तुति”

जयपुर 23 नवम्बर 2019। (निक सांस्कृतिक) कलमकार मंच राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय पटल पर एक जाना पहचाना नाम है। एक ऐसा मंच जहां देश की दिग्गज हस्तियों और कला सृजकों की मौजूदगी में नये और युवा सृजनकर्ताओं को उनकी प्रतिभा प्रदर्शित करने का पूर्ण अवसर दिया जाता है। मंच की यूथ विंग की ओर से देश के युवाओं को मंच और सम्मान देने की कड़ी में रविवार 24 नवम्बर, 2019 को गुलाबी नगर जयपुर के जवाहर नगर सेक्टर पांच स्थित साहिबस् स्टे फाइन के सभागार में ‘ओपन माइक’ का आयोजन किया जा रहा है। इसमें युवा कलाकार म्यूजिक, पोएट्री, स्टोरीटेलिंग, डांस, बीटबाॅक्सिंग, ड्रामा और स्टैंडअप काॅमेडी आदि विधाओं में अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करेंगे।
यूथ विंग के पहले आयोजन के लिए गठित कोर टीम में संयोजक प्रेरक मिश्रा के साथ प्रयांश भारद्वाज, वंश सिंघल और दिव्यम अग्रवाल के अलावा लाक्षी गोयल, काव्या जैन, अनुष्का, यश डेरेवाला और गार्गी सिंह शामिल हैं। शाम चार बजे से शुरू होने वाले ‘ओपन माइक’ में 16 से 22 वर्ष तक के करीब दो दर्जन कलाकार तीन घंटे तक अपनी प्रस्तुति देंगे। कार्यक्रम का संचालन हर्ष माथुर और ख्वाहिश सेहरा करेंगे। मीडिया प्रभारी कुशाग्र भाटिया और मनीष दरगानी होंगे।
म्यूजिक में मृदुल, कविश पाटोदिया, पार्थ राणा, अभिन जोशी, श्रेय, वेदान्त, दिशा और आशीष, पोएट्री में भूमि सोगानी, केशव पाराशर, पवन कुमार, विनम्र कूलवाल, जय जाकोटिया और रक्षिता पारीक, स्टोरीटेलिंग में राधिका और लक्षिता, डांस में निशांत शयारा, बीटबाॅक्सिंग में अक्षत और स्टैंडअप काॅमेडी में वैभव बियानी, अनमोल, विदुषी स्वरूप, पंकज रामनानी और मेहुल अग्रवाल प्रस्तुति देंगे।

‘ओपन माइक’ में परफोरमर्स की आयु सीमा अधिकतम 22 वर्ष और दर्शक-श्रोताओं के लिए 30 वर्ष रखी गई है। दर्शक-श्रोताओं का पंजीयन आयोजन स्थल पर शाम 03.30 से 04.00 बजे तक भी किया जाएगा।