जोन बाय द पार्क होटल्स ने जयपुर में *जोन पैलेस * लांच किया

1010

जयपुर 7 सितंबर 2019।(निक कॉमर्स) एपीजे सुरेन्द्र पार्क होटल्स लिमिटेड के आने वाले सोशल कैटलिस्ट ब्रांड जॉन बाय द पार्क ने जयपुर में अपनी नवीनतम होटल *ज़ोन पैलेस* को लॉन्च किया। इस ब्रांड की जयपुर में दूसरी व भारत मे दसवीं होटल है।
मुग़लो और राजपूतों के स्वर्णिम युग से प्रेरित अत्याधुनिक वास्तुकला के साथ जोन पैलेस जयपुर ही नहीं पूरे राजस्थान की विरासत को संजोकर गुलाबीनगर वासियों के लिए होटल के रूप में एक सौगात लेकर आया है।

जोन पैलेस में 93 कमरे हैं जो कि उच्च दर्जे की सुविधाओं के साथ सुसज्जित हैं। सुरक्षा के लिये इलेक्ट्रॉनिक सेफ,ताले आसानी से पहुंचने वाली मिनी बार, टेलीकॉम लाइन तथा तत्कालीन रूम सर्विस के लिए डायरेक्ट डायलिंग के साथ आधुनिक सभी सुविधाएं उपलब्ध है। इस नए होटल में कई बार व रेस्तरां हैं। 6 एकड़ में निर्मित है जोन पैलेस में सबसे बड़ा बैंकेट हॉल व 2 पार्टी हॉल भी हैं।
इस लांच के अवसर पर अपने विचार साझा करते हुए जोन बाय द पार्क होटल्स के जनरल मैनेजर व नेशनल हेड विकास अहलूवालिया ने कहा कि हम रॉयल सिटी जयपुर में जोन पैलेस लॉन्च करते हुए बेहद उत्साहित हैं। यह होटल भारत मे लक्सरी अवकाश स्थलों की बढ़ती मांग को पूरा करने का प्रयास करता है। यह होटल ना केवल गुलाबी नगर की शाही परम्पराओं का प्रतिनिधित्व करेगा अपितु छोटे आयोजनों में भी यह होटल प्रमुखता से अपनी सेवाएं देगा।

इस मौके पर मथुरादास कोटा वाला ग्रुप के निदेशक व होटल के ओनर नन्द कुमार कोटा वाला ने कहा कि हम भारत की प्रीमियम होटल श्रृंखला में से एक जोन बाय द पार्क के साथ साझेदारी करके बेहद खुश हैं।