कंगना ने मीडिया को देशद्रोही कहा, भूखे नंगे कहा, बाप दादा कुछ बिगाड़ नहीँ सके, इसीलिए आज सबसे महंगी हीरोइन हूँ,, इस प्रकार के कंगना के वायरल वीडियो के विरोध में प्रेसक्लब अध्यक्ष अभय जोशी व महासचिव मुकेश चौधरी ने की प्रेस कांफ्रेंस,अन्य संघठनों के साथ करणी सेना प्रमुख गोगामेड़ी भी प्रेसक्लब के साथ

900

जयपुर 15 जुलाई2019।(निक सांस्कृतिक) अभी कंगना रनौत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें, पत्रकारों को देशद्रोही कहा गया है,साथ ही कहा गया है कि आज के पत्रकारों के बाप दादाओं को भी चने चबवा चुकी हूं, इसीलिए आज सबसे महंगी हीरोइन हूँ।
बात समझने की है कि 21वीं सदी में पतन आज हर क्षेत्र में हुआ है, सामाजिक पतन हो या आर्थिक, राजनीतिक पतन तो फिर मात्र मीडिया या पत्रकारों को ही दोषी क्यों माना जाता है। यह भ्रांति आमजन को शीघ्र दूर करनी होगी।
एक्सपर्ट का कहना है कि कंगना ही नहीं उसकी बहन रंगोली भी मीडिया को गाली बकने से बाज़ नहीँ आई है,कंगना की एक फिल्म रिलीज़ होने वाली है यह मात्र उसका प्रमोशनल स्टन्ट है, पर इसका मतलब यह नहीँ की मीडिया को निशाना बनाया जाए।
इसी विरोध में पिंकसिटी प्रेसक्लब के अध्यक्ष अभय जोशी व और महासचिव मुकेश चौधरी ने प्रेस वार्ता में कहा कि हम पत्रकार बजरी माफिया, शराब माफिया आदि की खबर बिना डरे,अपने कर्तव्यों का निर्वाह कर छापते है,हम कंगना के इस बयान की कड़ी निंदा करते हैं और मुम्बई प्रेसक्लब व एंटरटेनमेंट एडिटर्स गिल्ड आदि संस्थाओं द्वारा कंगना के बहिष्कार का समर्थन करने के साथ राजस्थान मीडिया भी जयपुर व राजस्थान में कंगना के प्रमोशनल एक्टिविटी का विरोध करेंगे, इस अवसर पर करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने भी प्रेसक्लब के समर्थन में आह्वान किया कि अगर मीडिया व प्रेसक्लब चाहेगा तो कंगना की इस मूवी को राजस्थान में नहीँ चलने दिया जाएगा।