विद्या मंदिर क्लासेस ने इसी वर्ष शुरू की गई नीट परीक्षा में पाई अभूतपूर्व सफलता,विद्यार्थियों में दिखा अनूठा जोश

688

नीट परीक्षा परिणाम के बाद स्टूडेंटस में उत्साह,विद्यामंदिर क्लासेस के स्टूडेंटस ने फहराया सफलता का परचम

जयपुर 6 जून2019।(निक शिक्षा) नीट परीक्षा के रिजल्ट आने के बाद राजधानी जयपुर से टॉपर के बीच खुशी देखी जा सकती है। नीट परीक्षा में आईआईटी जेईई एवं मेडिकल कोचिंग के इंस्टीट्यूट विद्यामंदिर क्लासेस के स्टॅडेंटस ने भी सफलता हासिल की है। नीट परीक्षा रिजल्ट के बाद सफल स्टूडेंट ने अपनी खुशी का इजहार किया। तो वहीं इस दौरान गोपालपुरा बाइ पास स्थित विद्या मंदिर क्लासेज में केक काटकर स्टूडेंट को बधाई दी गई।
इस दौरान विद्यामंदिर क्लासेस के फैकल्टी, स्टूडेंट और उनके अभिभावक शामिल हुए। इस सेंटर से पहली बार नीट एग्जाम की तैयारी करवाई गई। जिसके बाद 212 स्टूडेंट में से 190 स्टूडेंट ने सफलता हासिल की। वही जयपुर स्टूडेंटस मोहित कुमार ने 13 वीं रेंक, दीपक यादव (OBC) ने 80 वी रेंक और श्रेया तिवाडी ने 323 ने आॅल इण्डिया रेंक हासिल की। इसके साथ ही परीक्षा में 600 से अधिक अंक लाने वाले 25 स्टूडेंट रहे। तो वहीं 550 अंकों से अधिक अंक लाने वाले 63 स्टूडेंट रहे और 500 सौ अंकों से ज्यादा नंबर लाने वाले 102 स्टूडेंट रहे। इस दौरान सफल हुए स्टूडेंटस ने अपनी सफलता का श्रेय अभिभावको और विद्या मंदिर क्लासेज के फैकल्टीयो को दिया। उन्होने कहा कि कठिन परिश्रम के बल पर ही सफलता हासिल की जा सकती है।
विद्यामंदिर क्लासेस के वाइस प्रेसिडेंट बिजनस पंकज भार्गव ने बताया कि कम समय में भी नीट को क्लियर किया जा सकता है। बशर्ते आप रेग्युलर पढाई पर ध्यान दे और पढाई के लिए पूरा समय निकाले, साथ ही बेहतर फेकल्टि और टीचिंग मेटिरियल भी इसमें मायने रखता है।