ठेले लगाने वाला ,सट्टे के काले कारोबार से बना करोड़पति,आज भी गन्ने का ठेला लगा रखा है सेठ ने, newindia खबर का हुआ असर,थड़ी मार्किट झूलेलाल चौक में पसरा सन्नाटा,आज नही हुआ सट्टे का धंधा,पुलिस विभाग व एस. एच. ओ. क्षिप्रा पथ को साधुवाद,पर new india खबर की रहेगी नज़र

607

जयपुर 22मई 2019।(निक क्राइम विशेष) किस्मत कब पलटा खाये,इसका अंदाज़ा शायद ही किसी को हों, कब वीडियो कैसेट बेचने वाला अरबों का बिल्डर बन जाये या,फिल्म उद्योग में म्यूज़िक में सिरमौर बन जाएं।
ऐसे कई उदाहरण हमने अपनी जिंदगी में सुने व महसूस किए होंगे।
Newindia खबर का मकसद आज की युवा पीढ़ी को सट्टे की लत से बचाना है, बरसों पहले राजस्थान की डेली लॉटरी के चक्कर मे कई घर बर्बाद हो चुके थे, आज सब को पता है,चरस ,गांजे आदि नशे का कारोबार दिनों दिन फलफूल रहा है, युवा पीढ़ी को बर्बादी के दलदल में फंसा रहा है। ऐसे ही यह पर्ची वाला सट्टा, शहर के युवव अन्य पीढ़ी के लिए घातक है ।

  • 20 मई को राजधानी के बीचोबीच सबसे बड़े सट्टे के कारोबार की खबर newindia खबर के एडिटर सन्नी आत्रेय के हवाले से छपी खबर का असर जानने के लिए आज 22 को मौके की पड़ताल की तो पाया की आज सट्टे बाजार की गलियां सूनी सूनी सी लगी,15 से अधिक पर्चियों व रुपये के लेनदेन में व्यस्त सटोरियों के मुनीमों की संख्या 1 से 2 ही नज़र आई ।
    जब आगे पड़ताल की गई तो पाया की ,,,सेठ(थड़ी मार्केट में चलने वाले सट्टे का सेठ) ने अपने व्यवसाय की शुरुआत बहुत साल पहले एक ठेले से की थी,,किस्मत ने पलटी मारी, और आज सट्टे के इस काले कारोबार से स्वयं करोड़पति बन बैठा है।
    क्षिप्रा पथ थाने के पास कल 21 को जांच का पर्चा आने के बाद उनकी कार्रवाई के लिए newindia खबर व सन्नी आत्रेय साधुवाद देता है ।
    Newindia खबर के एडिटर व पत्रकारों के हितों के लिए हमेशा तैयार,एक सजग राष्ट्रीय पत्रकार संघटन के president(raj) होंने के नाते सन्नी आत्रेय ने इस खबर के बाबत किसी भी अनहोनी के चलते, संघटन के सभी पदाधिकारियों से गुप्त चर्चा के अंतर्गत उन्हें आगामी धरना प्रदर्शन की सम्पूर्ण जानकारी दी जा चुकी है ।
    अभी सन्नी आत्रेय की अनेक सामाजिक सँघटनो को पुलिस पर विस्वास करने की अनुशंषा की है ।
    आगे सम्भावनाओ से रूबरू होने के लिए, हर समय तैयार रहने का मंथन हुआ है ।
  • सन्नी आत्रेय राजधानी के सबसे बड़े सट्टा बाजार के गलियारे में, newindia खबर का खुलासा, मानसरोवर,मध्यम मार्ग,थड़ी मार्केट के सामने झूलेलाल चौक में खुलेआम चल रहा है सट्टे का कारोबार, किसकी शह पर ? अब तक क्यों नहीँ हुई कार्रवाई ?

    https://www.newindiakhabar.com/2019/05/20/सन्नी-आत्रेय-सट्टा-बाजार/