आज की शख्शियत,,,सबसे मिलना, बांते करना,डांस करना बड़ा अच्छा लगता है:श्वेता शर्मा, जो बेहद खुशमिज़ाज व बहुमुखी प्रतिभा की है धनी,,

817

अपनी राजस्थानी नृत्य कला से सबक मन मोह चुकी श्वेता
एक समाज सेविका के रूप में भी अपना योगदान दे रही हैं,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

जयपुर 24 अप्रैल2019।(निक विशेष) आज की शख्शियत गुलाबी नगर की श्वेता शर्मा बहुआयामी व्यक्तित्व की धनी है,
राजस्थानी नृत्य कला में पारंगत श्वेता ,राजस्थानी लोक नृत्य को सम्पूर्ण भारत में प्रस्तुत कर,राजस्थान की समृद्ध कला संस्कृति को चहुंओर फैलाने का कार्य कर रही हैं,।
श्वेता ने अनेक अपनी व्यक्तिगत प्रस्तुतियों के माध्यम ना सिर्फ कला जगत में अपना परचम लहराया साथ ही अनेक संस्थाओ में कोरियोग्राफी व निर्देशनक माध्यम से सभी से भूरी भूरी प्रशंसा भी प्राप्त की ।
एंकरिंग ,कोरियोग्राफी में भी अपनी कला का जलवा दिखा चुकी श्वेता समाज कल्याणकारी कामों में भी अपना समय दे रही हैं,अपनी माँ भगवती मानव कल्याण संस्था NGO के जरिये स्लम एरिया में बच्चों की शिक्षा व वोकेशनल ट्रेनिंग आदि से ऐसे बच्चों के विकास में सहयोग कर अपने आप को बहुत खुश पाती हैं,साथ ही इन्हें राजस्थानी कला संस्कृति में रुचि पैदा करने का भी कार्य कर उनके जीवन में एक नई ऊर्जा भरने के प्रयास में निरन्तर व्यस्त रहती हैं ।
श्वेता शर्मा स्थानीय बीएड कॉलेज में लेक्चरार भी हैं ।
इनके पति सुधाकर दवे भी कॉलेज में म्यूजिक ब डांस के टीचर हैं,सुधाकर भी भारत के सभी शहरों के साथ 16 विदेशी शहरों में।अपनी प्रस्तुतियों से प्रभावित कर चुके हैं।
खुश मिजाज श्वेता इन सब के अतिरिक्त अपनी इवेंट कम्पनी भी चला रही हैं,जिसमें स्कूल, कॉलेज में होने वाले इवेंट को ऑर्गनाइज करने साथ अन्य बर्थडे ,वेडिंग आदि में भी अपने इवेंट मैनेजमेंट के जरिये इवेंट को यादगार बना देती हैं।
श्वेता राष्ट्रीय हिन्दू एकता मंच की महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश सचिव होने के साथ अंतरराष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष भी रह चुकी हैं।