मिस राजस्थान 19 का ऑफिशियल अनाउंसमेंट पोस्टर लांच के साथ, ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू

376

इटली एवं मिलान के डिजाईनर एवं फोटोग्राफर ने
मिस राजस्थान का किया फर्स्ट लुक लांच
राजस्थान की 9 सिटी में होंगे फैशन इवेंट
मई में होगा पहला ऑडिशन

जयपुर 5 अप्रैल2019।(निक सांस्कृतिक) फ्यूजन ग्रुप द्वारा नरिशन्त के सहयोग से आयोजित राजस्थान के सबसे बड़े एवं प्रतिष्ठित मिस राजस्थान का आफिशियल अनाउंसमेंट आज पोस्टर लांच और रजिस्ट्रेशन के साथ आदर्श नगर स्थित नावा कोटियार्ड में हुआ ।
इस अवसर पर इटली एवं मिलान से विशेष रूप से पहुंचे फैशन डिजाईनर जूलिया रोसितानी और फैशन फोटोग्राफर लियानार्डा कोरालीनी ने मिस राजस्थानकी टॉप मॉडल्स सिमरन शर्मा मिस इंडिया मल्टीनेशनल, आंचल बोहरा मिस राजस्थान 2018, सुपर मॉडल यामिनी शुक्ला और काजल दीक्षित का स्पेशल फोटोशूट करते हुए फर्स्ट लुक लांच किया। जूलिया ने इस अवसर पर कहा कि राजस्थान में टैलेन्ट एवं कल्चर रिच है और पूरे विश्व में यहां कि सुन्दरता की गूंज है ।  फैशन फोटोग्राफर लियान्दो कोरालिनी ने कहा कि राजस्थान की ब्यूटी और यहां के हैरिटेज मॉनिमेंट पूरे विश्व के फोटोग्राफर को यहां आने के लिए आकर्षित करते हैं हम मिस राजस्थान के साथ जुड़कर यहां की खूबसूरती को दुनिया में दिखा पायेंगे ।
प्रदेश की गर्ल्स को एक बार फिर अपनी ब्यूटी और फैशन स्टेटमेंट को प्रजेन्ट करने का मौका मिलेगा । गुलाबी शहर जयपुर में अगस्त माह में मिस राजस्थान 2019 का आयोजन होने जा रहा है । इस ब्यूटी पेजेन्ट में राजस्थान के कोने कोने से गर्ल्स हिस्सा लेकर अपने टेलेन्ट को प्रदर्शित कर पायेंगी । इस दौरान आयोजक योगेश मिश्रा व निमिषा मिश्रा ने बताया कि पोस्टर लॉच और फर्स्ट लुक लांच के साथ इस इवेंट की शुरूआत की गई है अप्रेल एवं मई में राजस्थान के 9 सिटियों जिसमें जयपुर, जोधपुर, उदयपुर, कोटा, अजमेर, अलवर, बीकानेर, चित्तौड़, भीनमाल में फेशन इवेंट आयोजित किये जायेंगे । मई माह में पहला ऑडिशन आयोजित होगा ।
अगस्त माह में इस प्रतियोगिता का फिनाले आयोजित होगा । फिनाले के लिये 28 गर्ल्स का चयन किया जायेगा । जिनको इंटरनेशनल एक्सपर्टस द्वारा ग्रुम किया जायेगा । उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य प्रदेश की प्रतिभाओं को एक मंच देना है उन्हे नेशनल एवं इन्टरनेशनल लेबल की प्रतियोगिता के लिए तैयार करना है जिससे यह प्रतिभायें अपना और अपने प्रदेश का नाम बढा सके ।
कार्यक्रम के दौरान ओटीपी के डायरेक्टर गुंजन सिंघल,नाव कोटियार्ड के डायरेक्टर अवनीत अडवानी,  मिस राजस्थान के संरक्षक मुकेश मिश्रा, अरशद हुसैन, पवन टॉक, रणवीर सिंह परिहार, एलन स्कूल ऑफ आर्ट डिजाइन के डायरेक्टर राम यादव,  फैशन डिजाईनर जूलिया रोसितानी एवं फैशन फोटोग्राफर लियानार्डो कोरालीनी ने इवेंट का पोस्टर लॉच कर कार्यक्रम की विधिवत शुरूआत की ।