67 वीं अखिल भारतीय कुश्ती क्लस्टर प्रतियोगिता का भव्य समापन आज ,शांति धारीवाल होंगें मुख्य अतिथि

719

*अखिल भारतीय पुलिस कुश्ती क्लस्टर प्रतियोगिता का समापन आज
*नगरीय विकास मंत्री शान्ति धारीवाल होगें मुख्य अतिथि*

जयपुर,3 मार्च2019।(निक खेल) राजस्थान पुलिस अकादमी परिसर में 27 फरवरी से प्रारम्भ हुई पांच दिवसीय 67वीं अखिल भारतीय पुलिस क्लस्टर प्रतियोगिता का समापन समारोह रविवार सायं 4.45 बजे आयोजित किया जा रहा है।
महानिदेशक पुलिस श्री कपिल गर्ग ने बताया कि स्वायत शासन एवं नगरीय विकास मंत्री श्री शान्ति धारीवाल समापन समारोह के मुख्य अतिथि होगें।
समापन समारोह में इस प्रतियोगिता के लिए जयपुर आये विशिष्ट खिलाडियों को सम्मानित किया जायेगा। उल्लेखनीय है कि प्रतियोगिता के दौरान चार पदमश्री, 13 अर्जुन पुरस्कार विजेता एवं चार कॉमनवैल्थ मेडल विजेता खिलाडियों के साथ ही अनेक अन्तरराष्ट्रीय खिलाडियों का जयपुर आगमन रहा है। प्रतियोगिता में पांच खेलों के कुल 24 ट्रॉफी सहित 387 मेडल्स के लिए प्रतिस्पर्धाएं आयोजित की गयी।
आयोजन समिति के सचिव तथा अतिरिक्त महानिदेशक डॉ रवि मेहरडा, अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस श्री के.नरसिम्हा राव एवं अतिरिक्त महानिदेशक तथा आरपीए के निदेशक श्री हेमन्त प्रियदर्शी ने मंगलवार को राजस्थान पुलिस अकादमी परिसर में प्रतियोगिता के समापन की तैयारियों को अन्तिम स्वरूप प्रदान किया।
उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता के लिए सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गयी है।
डॉ रवि मेहरडा ने बताया कि समापन समारोह में मुख्य अतिथि विजेता टीमों को ट्रॉफी प्रदान करेगें।
इस अवसर पर राजस्थान पुलिस के बैंड का आकर्षक प्रदर्शन किया जायेगा एवं प्रतियोगिता की मुख्य गतिविधियां का भी प्रदर्शन किया जायेगा।
———