ऊपर वाला जो भी करता है वो आपके अच्छे के लिए ही करता है, यह खूबसूरत सन्देश है,प्यार किस्मत और जयपुर जंक्शन फिल्म का

862

जयपुर की लोकेशन,जयपुर के ही कलाकार व पोस्ट प्रोडक्शन भी गुलाबी नगरी जयपुर में ही,,
गोलछा सिनेमा में 25 जनवरी को होगी रिलीज़

जयपुर 24 जनवरी2019।(NIK culture) बॉलीवुड के आकर्षण का केंद्र हमेशा से ही जयपुर रहा है, लेकिन इस बार इस प्यार किस्मत और जयपुर जंक्शन फिल्म खास बनगई जब जयपुर के कलाकारों के साथ, जयपुर की लोकेशन व पोस्ट प्रोडक्शन भी जयपुर में ही पूरा हुआ।
फिल्म के लेखक ,निर्देशक मोहसिन खान ने बताया कि यह फिल्म गोरिल्ला शैली में शूट की गई है, यानी पहले सब सीन तैयार कर लिए जाते थे और अचानक लोकेशन पर जाकर शूटिंग शुरू कर दी जाती,किसी को अहसास भी नहीँ होता कि यहाँ किसी फिल्म की शूटिंग हो रही है ।
फिल्म के सह निर्माता विराट गविंदरा के अनुसार यह फिल्म मनोरंजन के साथ एक प्यारे से सन्देश के इर्दगिर्द घूमती है, एक लड़का अपनी जिंदगी से हार मान मौत को गले लगाना चाहता है,तभी कुछ ऐसा घटित होता है कि उसे जीने का मकसद मिल जाता है,,उपर वाला जो भी करता है ,अच्छे के लिए ही करता है,परिस्थितियों से हार नहीं माननी चाहिए।
इस कम बजट की फिल्म के सह निर्देशक जफर एजाज खान है तथा रजत शर्मा हीरो व को स्टार अभिनेत्री ज्योति कटारिया है । सह कलाकारों में जयपुर रंगमंच के कलाकारों ने अभिनय किया है। फिल्म के एडिटर संदीप सैनी है ,बैकग्राउंड प्रवीण कुमावत का है ।
टाइटल सांग निज़ाम खान का है जिसे मधुर आवाज दी है सिंगर आर जे फोर्टी वन ने ।