यूनुस खान भाजपा का मास्टर स्ट्रोक:गजेंद्र सिंह

634

भाजपा के फिर एक बार कांग्रेस पर साधा निशाना,,

जयपुर 19 नवम्बर । (NIK) भाजपा के वरिष्ठ नेता व कृषि राज्य मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने एक बार फिर कांग्रेस पर जम कर प्रहार किया,,उन्होंने सचिन पायलट द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस अब अनर्गल प्रचारों के जरिये सत्त्ता हासिल करना चाहती है ।
शेखावत ने कहा कि खाद यूरिया की दरों में कोई वृद्धि नहीं कि गयी है जबकि कांग्रेस के समय की कमी को दूर कर यूरिया की प्रचुर मात्रा में उपलब्धता बताई।
नीम कोटिंग से किसानों को अधिक फायदा हुआ है,अब यूरिया की खपत भी कम हुई है, जिससे किसान खुश हैं

गजेंद्र सिंह शेखावत ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी खुद अपना वादा भूल गए, राहुल गांधी ने कहा था कि वो कोई भी पैराशूट उम्मीदवार नहीँ उतारेंगे जबकि कांग्रेस ने कई ऐसे प्रत्याशियो को टिकिट दिए,साथ ही महिला उम्मीदवारों की सूची में कमी आयी तो राहुल सूची फाड़ देंगे, पर ऐसा हुआ नहीँ

रामेश्वर डूडी पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस में हो रही खींचातानी के जिम्मेदार कौन है, जब अपने रिश्तेदारों को टिकिट नहीँ मिला तो डूडी ने खुद चुनाव नहीँ लड़ने की धमकी दी ।
शेखावत से जब पूछा गया कि भाजपा ने भी कई पैराशूट कैंडिडेट मैदान में उतारे हैं तो उन्होंने जवाब में बताया कि हमने ऐसा कोई वादा किया नहीँ था,और हमारे यहाँ बागी नहीँ के बराबर हैं जबकि कांग्रेस में विरोध अपने चरम पर है, जिसका नतीजा जनसम्पति का नुकसान होना है, कांग्रेसियों को किसने अधिकार दिया कि वो देश की सार्वजनिक सम्पत्ति का नुकसान करे।
यूनुस खान के सवाल पर शेखावत ने कहा कि यह रणनीति के तहत हमारा मास्टर स्ट्रोक था।