काठ की हांडी बार बार नहीं चढ़ती, कांग्रेस का घोषणापत्र छलावा: सीपी जोशी

249

जयपुर 21 नवंबर 2023। (निक राजनीति)भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को आलू से सोना बनाने वाला और सब्जबाग दिखाने वाले बताते हुए कहा कि कांग्रेस ने जिस प्रकार 2018 में झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने का प्रयास किया वही प्रयास इस घोषणा पत्र में साफ दिखाई देता है।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि मोदी सरकार की आयुष्मान भारत योजना का नाम बदलकर गहलोत सरकार की चिरंजीवी योजना किया है। घोषणा पत्र मे ंना तो पेपर लीक के बारे में प्रावधान है और ना ही नारी सुरक्षा के बारे में कुछ कहा गया है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि पिछली गहलोत सरकार में जिन लोगों को राजीव गांधी पाठशाला में लगाया गया था उनकी सैलेरी नरेगा में काम करने वाले मजदूर भाईयों से भी कम थी। गहलोत सरकार सिर्फ चुनावी समय में सब्जबाग दिखाकर सत्ता में आने का रास्ता तलाश करती है।

*Open link for this news 🖕🏽*

*Subscribe our channel*

*Contact on WhatsApp 8107068124 Sunny atrey*

    भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती। राजस्थान की जनता इनका असली चेहरा जान चुकी है। जनता का विश्वास कांग्रेस की नहीं मोदी जी की दी गई गारंटी में है। अब तो गहलोत साहब का बेटा भी इनकी सरकार के रीपिट नहीं होने की बात करता है।