Crime file : आयुक्तालय जयपुर से खोह नागोरियान, जवाहर नगर,बजाज नगर थानों की रपट,

204

*रिश्तेदार ने किया विवाहिता से दुष्कर्म*

खोह नागोरियान थाना इलाके में एक रिश्तेदार द्वारा विवाहिता से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस जानकारी में सामने आया कि मिलने के बहाने घर आए रिश्तेदार ने अकेला पाकर विवाहिता से जबरदस्ती की। विरोध कर शोर मचाने पर लोगों ने आरोपी को पकड़ कर पिटाई कर दी। इस संबंध में पीडिता थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।
पुलिस ने बताया कि खोह नागोरियान निवासी 22 वर्षीय विवाहिता ने मामला दर्ज करवाया है कि आरोपी रिश्तेदार उसका जेठ है और 30 जून को वह घर पर अकेली थी। इस दौरान आरोपी रिश्तेदार मिलने के बहाने घर आया। चाय पीने के बाद रसोई में जाने पर आरोपी रिश्तेदार ने गेट बंद कर लिया। घर में अकेला पाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। विरोध कर शोर मचाने पर भागते समय लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। लोगों ने जमकर पिटाई के बाद आरोपी रिश्तेदार को छोड़ दिया। पति के घर आने पर पीड़िता ने आपबीती सुनाई। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

एडिट कर बनाई अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग

इधर जवाहर नगर थाना इलाके में दोस्ती कर एक युवती से ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवती की एडिट कर बनाई अश्लील फोटोज को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने शादी करने का दबाव बनाया। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़िता ने थाने में मामला दर्ज करवाया।
पुलिस ने बताया कि जवाहर नगर निवासी 27 वर्षीय की युवती ने मामला दर्ज करवाया है कि शादी डॉट कॉम पर उसने शादी के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया था। जिसके जरिए महिपाल नाम के लड़के का शादी के लिए प्रपोजल आया। आरोपी महिपाल के जान-पहचान बढ़ाकर मोबाइल पर बातचीत करना शुरू कर दिया। दोस्ती कर विश्वास में लेकर कॉल पर बातचीत के साथ ही वीडियो कॉल पर भी बात करने लगा। पारिवारिक परिस्थितियों के कारण घरवालों ने महिपाल से रिश्ते के लिए मना कर दिया। इस बात से नाराज महिपाल ने सोशल मीडिया और वीडियो कॉल के स्क्रीन शॉट से ली उसकी फोटो को एडिट कर अश्लील फोटो बनाकर उसे व्हाट्सएप पर भेज दी। शादी नहीं करने पर एडिट अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी दी। दोस्तों व रिश्तेदारों में बदनाम करने के लिए कई फोटो को एडिटिंग के जरिए इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया। शादी नहीं करने पर परिवार को जान से मारने और बर्बाद करने की धमकियां दे रहा है। ब्लैकमेलिंग के लिए मिल रही आए दिन धमकियों से परेशान होकर पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

    नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का मामला

      वहीं बजाज नगर थाना इलाके में एक स्कूल में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। पुलिस जानकारी में सामने आया कि आरोपित स्कूल आते-जाते समय रास्ते में छात्रा के साथ गलत हरकत करता है। मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने के साथ ही दोस्ती नहीं करने पर आत्महत्या करने की धमकी देता है। पीडिता की पिता की ओर से इस संबंध में थाने में मामला दर्ज करवाया है।
      पुलिस ने बताया कि टोंक रोड निवासी एक व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया है कि थाना इलाके में स्थित एक स्कूल में उसकी 14 वर्षीय की बेटी पढती है। आरोप है कि पिछले कुछ दिनों से साथ क्लास में पढ़ने वाला लड़का मोबाइल पर नाबालिग छात्रा को अश्लील मैसेज भेज रहा है। स्कूल आते-जाते समय रास्ते में गलत हरकत कर परेशान करता है। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। वहीं दोस्ती करने के लिए धमकी दी कि अगर उससे दोस्ती नहीं की तो वह आत्महत्या कर लेगा। परेशान होकर पीड़िता के पिता ने मामला दर्ज करवाया।

      आज की रिपोर्ट,
      11 लाख 35 हजार से अधिक readers/viewers
      आप सबका आभार, संपर्क व्हाट्सएप नं 8107068124