प्रिंस पाइप्स ने प्रिंस बाथवेयर -फॉसेट्स शावर और बाथ एक्सेसरीज़ किए लांच,,

233

मुंबई, 22 जून 2023।(निक वाणिज्य) प्रिंस पाइप्स एंड फिटिंग्स लि(पीपीएफएल)ने लक्ज़री फॉसेट्स और सैनिटरीवेयर के अपने नए संग्रह को लॉन्च किया। यूरोपीय बाथवेयर ट्रेंड से प्रेरित, नई रेंज में विश्वस्तरीय फॉसेट्स का एक पूरा पोर्टफोलियो शामिल है।
ये रेंज ऑरम, टिटानियो, प्लेटिना, टियारा, मार्क्वेज़ नामों से जानी जाती है। इसकी शैली और डिजाइन में बेजोड़, इन्हें संपूर्ण उद्योग अनुसंधान के बाद सावधानी से तैयार किया गया है। अर्गेंटो, मेटा, क्रिस्टाल और पैलेडियम प्रिंस बाथवेयर लाइन को पूरा करते हैं।

एलिगेंट-इन्डलजेंट-स्टाइलिश – एक बाथ स्पेस को ट्रांस्फॉर्म करने वाली टॉप-ऑफ़-लाइन रेंज बाथ इंटीरियर में एक अनुग्रह, बहुमुखी और सौंदर्यपूर्ण सेनेटरीवेयर पोर्टफोलियो में ओवरहेड शावर, हैंड शावर और हैल्थ फॉसेट्स के लिए उत्पादों के डिजाइन की एक व्यापक और सुरुचिपूर्ण रेंज शामिल है, इसके अलावा बाथरूम सहायक उपकरण के साथ बेसिन और यूरीनल के लिए सेंसर भी उपलब्ध हैं। उत्पाद पोर्टफोलियो में टैंकलेस ईडब्ल्यूसी, वन-पीस वॉल माउंटेड टॉयलेट्स और टेबलटॉप बेसिन भी हैं जो आराम, एंटी-जर्म एक्सपर्ट, आसान स्थापना और जल संरक्षण की शीर्ष श्रेणी की सुविधाओं से लैस हैं।
बाजार के अनुमान के अनुसार बाथवेयर सेगमेंट का कुल बाजार आकार लगभग 15,000 करोड़ रु का है, जिसमें संगठित बाजार ~65% और असंगठित बाजार ~35% है। बाथवेयर सेगमेंट में, फॉसेट्स 9,000 – 10,000 करोड़ रुपये और सेनेटरीवेयर सेगमेंट में 6,000 – 7,000 करोड़ रु की रेंज का अनुमान है। ।

    हर्ष कुमार, सीनियर डीजीएम, बाथवेयर; 22 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ बाथवेयर सेगमेंट में विशेषज्ञ अशोक मेहरा, प्रेसिडेंट सेल्स एंड चीफ मार्केटिंग ऑफिसर के कुशल मार्गदर्शन में नया वर्टिकल चला रहे हैं।
    लॉन्च के अवसर पर प्रिंस पाइप्स एंड फिटिंग्स लि के संयुक्त प्रबंध निदेशक, पराग छेड़ा ने कहा, प्रिंस बाथवेयर के पोर्टफोलियो में प्रत्येक उत्पाद कम्फर्ट, समकालीन शैली, डिजाइन और अद्वितीय कार्यक्षमता को दर्शाता है। बाथरूम की अवधारणा हाल के वर्षों में एक लाईफस्टाइल के रूप में विकसित हुई है, जिसमें ग्राहक, प्रौद्योगिकी संवर्द्धन और सौंदय विषयक स्टेटमेंट इन क्लास की मांग कर रहे हैं। “फ्रंट-ऑफ-द-वॉल” श्रेणी में उपस्थिति संपूर्ण बाथरूम समाधान पेश करने की हमारी विकास रणनीति का पूरक है। हम प्रिंस पाइप्स की ब्रांड इक्विटी का लाभ उठाएंगे और रियल एस्टेट बाजार में सेवा देंगे, जहां हमारी पहले से ही मजबूत उपस्थिति है।
    भारत भर में 1500+ वितरकों और 7 अत्याधुनिक संयंत्रों के साथ, प्रिंस पाइप्स ब्रांड गुणवत्ता, विश्वास और नवाचार के लिए जाना जाता है। प्रिंस पाइप्स को 1987 से भारतीय पाइपिंग उद्योग में अपनी 40 से अधिक वर्षों की विरासत पर गर्व है।
    पिछले कुछ वर्षों में, प्रिंस पाइप्स ने बाजार में लगातार नए उत्पाद लॉन्च किए हैं। 2020 में कंपनी ने स्टोरफिट वाटर टैंक लॉन्च किया, इसके बाद 2022 में अपने नए मॉडर्न प्लंबिंग वर्टिकल के हिस्से के रूप में जर्मन तकनीक के साथ विश्वस्तरीय प्लंबिंग समाधान पेश किए।
    इसकी जयपुर मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी को मैन्युफैक्चरिंग कॉम्पिटिटिवनेस 2021 के नेशनल अवार्ड्स के 8 वें संस्करण में गोल्ड मेडल से सम्मानित किया गया। यह फैसिलिटी इंडियन ग्रीन बिल्डिंग काउंसिल प्लेटिनम रेटेड स्ट्रक्चर भी है। हाल ही में, इसके चेन्नई प्लांट को IGBC गोल्ड रेटेड ग्रीन फैक्ट्री बिल्डिंग सर्टिफिकेशन से भी सम्मानित किया गया।

    11 लाख 18 हजार से अधिक readers/ viewers

    Aaj ki report
    आप के विश्वास के लिए सभी का आभार
    Sunny Atrey mob 8107068124