मदर्स एजुकेशन हब की मोटिवेशनल सेमीनार और अवॉर्ड सेरेमनी आयोजित ,, 1000 बच्चों को पुरस्कार वितरित,

65

जयपुर, 18 दिसंबर 2022।(निक शिक्षा) मदर्स एजुकेशन हब की तरफ से आज यहां दीप स्मृति ऑडिटोरियम, टैगोर स्कूल, मानसरोवर में मोटिवेशनल सेमिनार और 2019-2020 में उत्तीर्ण हुए बच्चों की अवॉर्ड सेरेमनी आयोजित की गई, डायरेक्टर राजेश नेहरा ने बताया कि मदर्स एजुकेशन हब को 11 वर्ष पूरे हुए है, जिसमें 40000 से ज्यादा सलेक्शन दिये है। जिसमें लगभग 1000 बच्चों को पुरस्कार वितरण किया गया। इस सेरेमनी में सबसे पहले ऋषि राज जी इनकम टैक्स इंस्पेक्टर ने अपने अनुभव साझा किए।

एसएससी-2020 में एआईआर-4 रेंक हरीश कुमार (जिनका विदेश मंत्रालय ( एमईए) में असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर के पद पर चयन) को मोटिवेशन के लिए रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 सीसी बाइक उपहार में दिया तथा सभी एसएससी-2020 चयनित छात्रों को उपहार दिया गया।
इस अवसर पर अखिल भारतीय स्तर पर चौथी वरीयता प्राप्त हरीश कुमार जिनका विदेश मंत्रालय ( एमईए) में असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर के पद पर चयन हुआ हैं, ने अखिल भारतीय स्तर पर अपनी चौथी वरीयता हासिल करने के बारे में अनुभव साझा किये तथा टाइम मैनेजमेंट कैसे करे के बारे में विस्तृत जानकारी दी।
एक्स कर्नल अर्जुन सिंह बुडानिया ने सीडीएस,डिफेंस में जाने की कैसे तैयारी करे ,इसके बारे में विस्तार से बताया । अनुशासन कितना अहम रोल निभाता है एवं अपने जीवन काल के भारत माता को दी गई सर्विसेज का अनुभव भी साझा किया।

Open link for this news

    इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित आईपीएस राहुल कोटकी ने सीआईडी,सीबी,एवं अन्य महत्वपूर्ण पदों पे कैसे पहुंचे इसके लिए बच्चों को मोटिवेट किया एवं बताया कि मेहनत ही सक्सेस का रास्ता है
    निशानेबाज अर्जुन अवार्डी ओम प्रकाश ने बताया कि मोटिवेशन ही आपका सक्सेस का सही रास्ता है एवं निशानेबाज अर्जुन अवार्डी ओम प्रकाश मिठारवाल एवं सीडीएस बिपिन रावत जी के साथ शहीद होने वाले पायलट स्कवार्डन लीडर कुलदीप सिंह राव के पिता रणधीर सिंह राव का शॉल ओढ़ा के स्वागत किया । अंत में डायरेक्टर सुरेश राव, राजेश नेहरा एवं पवन नेहरा ने सभी विद्यार्थियों का धन्यवाद एवं नव वर्ष की शुभकामनाएँ दी।