गुलाबी शहर में दिखेगा 30 देशों की सुपर मॉडल की अदाओं का जलवा,,

259

जयपुर 6 अक्टूबर 2022।(निक फैशन) कला की नगरी जयपुर में 30 देशों की मिस सुपर मॉडल अपनी इठलाती और बलखाती अदाओं के दम पर जलवा बिखेरेंगी। मौका होगा, ‘रू-ब-रू ग्रुप की ओर से होने वाले इंटरनेशनल मेगा इवेंट मिस सुपर मॉडल वल्र्ड वाइड- 2022 का। प्रियंकास इवेंट के प्रियंका नितिन दुबे के संयोजन में आयोजित यह मेगा इवेंट शहर में 15 अक्टूबर को होगा। जिसमें 30 देशों की मिस सुपर मॉडल शिरकत करेंगी। प्रियंकास इवेंट के ऑर्गनाइजर्स के डायरेक्टर प्रियंका नितिन दुबे ने गुरुवार को यहां होटल सफारी में आयोजित प्रेसवार्ता में बताया कि शो में रशिया, कजाकिस्तान, ब्राजील, मैक्सिको, न्यूजीलैंड, श्रीलंका, बेल्जियम, फिलिपींस, टर्की, म्यांमार सहित कई देशों की सुंदरियों अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाएंगी। उन्होंने बतया कि हेल्दी लाइफ स्टाइल, नैतिक और पारिवारिक मूल्य को बढ़ावा देने के साथ-साथ देश-दुनिया के विभिन्न देशों की सांस्कृतिक विरासत के तहत कल्चर एक्सचेंज करना कॉम्पीटिशन का मकसद रहा। उन्होंने बताया कि कॉम्पीटिशन के फाइनल को जयपुर में आयोजित करना एक बड़ी उपलब्धि है।

इस थीम पर होंगे राउंड

कॉम्पीटिशन के तहत शहर में 3 चरणों में विभिन्न थीम बेस्ड राउंड होंगे, जिसमें सुपर मॉडल कैटवॉक करेंगी। नितिन दुबे ने बताया कि सीकर रोड स्थित मिरेकल रिसोर्ट में 15 अक्टूबर को आयोजित होने वाले मेगा इवेंट में राष्ट्रीय पोशाक, इवनिंग गाउन आदि थीम पर राउंड होंगे, जिसमें सुपर मॉडल्स अपने देश की संस्कृति का परचम लहराएंगी।

हमारे चैनल को सब्सक्राइब कीजिए और इस खबर को ज्यादा से ज्यादा वायरल कीजिए

पोस्टर लॉन्च में पहुंची हस्तियां

    प्रियंका व नितिन दुबे ने बताया कि रविवार को यहां होटल सफारी में आयोजित पोस्टर लॉन्च में शहर की जानी-मानी हस्तियां मौजूद रहीं। इस मौके पर जे.डी.माहेश्वरी, समाजसेवी एवं गोपालपुरा व्यापार मंडल के अध्यक्ष पवन गोयल, फोरटी ग्रुप के अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल, पार्षद मनोज मुद्गल,अरशद हुसैन और हरप्रीत बग्गा आदि ने मिलकर पोस्टर का विमोचन किया।