ग्राम पंचायत सहायकों की माँग को मुखरता से उठाने की माँग रखी तैयब महराब खान ने,,

34

जयपुर 20 सितंबर 2022।(निक राजनीति) आज 20 सितंबर जयपुर बाइस गोदाम पर चल रहे ग्राम पंचायत सुरक्षा गार्डों के धरने पर आम आदमी पार्टी के नेता तैयब महराब खान को बुलाया व ज्ञापन देकर ग्राम पंचायत सहायकों की माँग को मुखरता से उठाने की माँग रखी तैयब महराब खान ने आंदोलन में उपस्थित सभी सुरक्षा गार्डों को सम्बोधित किया व विश्वास दिलाया कि जब आम आदमी पार्टी की सरकार राजस्थान में आ जाएगी तो आपकी हर छोटी से छोटी समस्या का समाधान निकालेगी दिल्ली में भी सुरक्षा गार्ड हैं मगर उनको सड़कों पर आंदोलन करने की आवश्यकता नही पड़ती क्योंकि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार है जो हर गरीब मज़लूम शोषित पीड़ित वंचित की हर समस्या का ध्यान रखती है।

अरविंद केजरीवाल ख़ुद हर एक समस्या पर पैनी नज़र रख कर उस समस्या का निस्तारण करते हैं। राजस्थान में ग्राम पंचायत सुरक्षा गार्डों को ठेकेदार के माध्यम से केवल छः हज़ार रुपए महीना मिलता है जिसने से ठेकेदार उनको केवल तीन चार हज़ार महीना देते है जो कि इस महंगाई में कम से भी बहुत कम है इस महंगाई में इतने कम वेतन में घर चला पाना असम्भव है ।

    तैयब महराब खान ने कहा हम हर तरह के दबे कुचले शोषित वंचित की आवाज़ बनने की कोशिश करते हैं इसीलिए सुरक्षा गार्डों ने ज्ञापन देकर उनकी आवाज़ में आवाज़ मिलाने की माँग रखी राजस्थान का हर तबका अब आम आदमी पार्टी से उम्मीद लगाए बैठा है भाजपा और कोंग्रेस से उकता चुके हैं राजस्थान के लोग।
    इस मौक़े पर उपस्थित सभी सुरक्षा गार्डों ने कहा दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार चल रही है वह सुरक्षा गार्डों को बहुत अच्छा ध्यान रखती है अच्छा मानदेय भी देती है व परिवार के लिए भी शिक्षा स्वास्थ्य हर प्रकार से साथ देती है इसलिए आने वाले समय में हम भी आम आदमी पार्टी व अरविंद केजरीवाल जी के मॉडल की तरफ़ कदम बढ़ाएँगे राजस्थान की कोंग्रेस सरकार से कोई उम्मीद नही है और भाजपा को हम इससे पहले देख चुके हैं सुरक्षा गार्डों को पंद्रह पंद्रह साल हो गए इस मानदेय पर काम करते हुए अब अरविंद केजरीवाल जैसा कोई आए तो हमारी क़िस्मत जागे। ग्राम पंचायत सुरक्षा गार्ड प्रदेशाध्यक्ष पप्पूराम गुर्जर ने व उपस्थित सभी सुरक्षा गार्डों ने आम आदमी पार्टी तैयब महराब खान को धन्यवाद दिया।