हर गरीब परिवार का बच्चा शिक्षा के लिए होगा सार्थक, छात्रवृत्ति लाभ के लिए सार्थक फाउंडेशन की अनुठी पहल. 2 हजार बच्चों को 20 करोड़ रुपए तक मिलेगी स्कालरशिप,,,

28

31 अगस्त से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन, हर साल होगी एग्जाम......
युवाओं को शिक्षा के मार्ग पर लाने व हर घर साक्षर करने के लिए सार्थक मुहिम होगी साबित - आशीष भारद्वाज

जयपुर 1 सितम्बर 2022।(निक शिक्षा) राजधानी के पिक सिटी प्रेस क्लब में गुरुवार को सार्थक फाउंडेशन द्वारा प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। जंहा शिक्षा को बढावा देने के लिए 20 करोड रुपए की छात्रवृत्ति योजना का आगाज किया गया।

आज के युग में हर किसी के जीवन में शिक्षा की अहमियत हो गई है. आधुनिकरण के इस युग में बिना शिक्षा के जीवन व्यर्थ सा हो गया है. ऐसे में गरीब व असहाय परिवार के बच्चे आज भी शिक्षा से सिर्फ इसलिए वंचित रह जाते हैं कि उनकी शिक्षा के लिए होने वाला खर्च परिवार वहन नहीं कर पाया रहा है. ऐसे में सार्थक फाउंडेशन द्वारा घर- घर शिक्षा की अलख जगाने के लिए छात्रवृत्ति योजना का आगाज करने जा रही है. जंहा लगभग 2 हजार बच्चों को लगभग 20 करोड़ रुपए की स्कालरशिप बांटते हुए शिक्षा के मार्ग पर बच्चों को लाने की कोशिश की जाएगी. सार्थक फाउंडेशन के डायरेक्टर आशीष भारद्वाज ने बताया कि युवाओं को शिक्षा के मार्ग पर लाने व हर घर साक्षर करने के लिए यह मुहिम सार्थक साबित होगी।

*Open link for this news🖕🏾*

*Hamare channel ko subscribe Karen apni samasya aur khabar ke liye sampark Karen WhatsApp number 810706 8124*

    . शिक्षा ही एक वह चीज है जो समाज - क्षेत्र व देश को आगे बढाने में मददगार साबित होती है। ऐसे में हर युवाओं को शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढाने के लिए व पैसों के कारण आने वाली रूकावट को यह छात्रवृत्ति योजना दूर करने का काम करेगी. वही भारद्वाज ने यह भी बताया कि यह योजना हर साल अभाव के हिसाब से बढाई भी जाएगी.