राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने निकाली कावड़ यात्रा, हरणी महादेव का गंगाजल से किया अभिषेक बम बम भोले के जयकारों से गूंज उठा मांडल, हजारों कांवडियों का लगा रेला, जगह-जगह पुष्प वर्षा से स्वागत,,

56

जयपुर/भीलवाड़ा 9 अगस्त 2022।(निक धार्मिक) सावन के अंतिम सोमवार को राजस्व मंत्री एवं माण्डल विधायक रामलाल जाट की अगुवाई में देश में भाईचारा और एकता के लिए भीलवाड़ा जिले के मांडल से हरणी महादेव तक कावड़ यात्रा निकाली गई। कावड़ यात्रा में हजारों कावड़िये शामिल हुए। मांडल से हरणी महादेव के लिए प्रात: 10.15 बजे मांडल तालाब की पाल से शुरू हुई।

कावड़ यात्रा 25 किलोमीटर की दूरी 9 घंटे में तय कर शाम 7.15 बजे हरणी महादेव पहुंची। जहां राजस्व मंत्री रामलाल जाट के साथ ही कावड़ियों ने हरिद्वार से लाये गये गंगा जल से शिवाभिषेक किया। पूरे रास्ते में कावड़िये नाचते गाते बम-बम भोले के जयकारे लगाते चल रहे थे। कावड़ यात्रा के रास्ते में जितने भी मंदिर आये सभी में राजस्व मंत्री की ओर से गंगाजल से अभिषेक किया गया। कावड़ यात्रा को लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से भी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुख्ता प्रबंध किये गये थे।

      कावड़ यात्रा का मांडल ग्राम के साथ ही मांडल चौराहा, भदाली खेड़ा, आरजिया चौराहा, कीरों का खेड़ा, भीलों का खेड़ा, आरजिया गांव, केशवपुरा, जाटों का खेड़ा, तेली खेड़ा, पालड़ी,गोविन्दपुरा के साथ ही शहर भर के रास्तों में जगह-जगह विभिन्न जनप्रतिनिधियों, समाज सेवी संस्थाओं और ग्रामीणों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया।