एशियाड सर्कस, पूरे परिवार के लिए मनोरंजन का धमाका आज 7 अगस्त से,,

150

जयपुर 7 अगस्त 2022।(निक मनोरंजन) आजकल ज्यादातर लोग मनोरंजन का साधन एक मात्र मोबाइल को मान बैठे हैं और अपने घरों से निकलते नहीं, लेकिन सर्कस का नाम ज़ेहन में आते ही परिवार के सभी लोग घर से बाहर निकल कर सर्कस देखना चाहते हैं। जयपुर में काफी टाइम बाद एशियाड सर्कस विद्याधर नगर स्टेडियम में अपने पूरे साजों सामान के साथ मनोरंजन का खजाना लेकर आया है।

सर्कस के संचालक का कहना है कि यह सर्कस दर्शकों को बोर नहीं होने देती। सर्कस में एक के बाद एक हैरतअंगेज खेल एवं करतब उपस्थित लोगों को तालियां बजाने एवं हंसने हँसाने पर मजबूर कर देते हैं। एशियाड सर्कस में एयरकूल्ड बैठने की व्यवस्था है जिसमें गर्मी से राहत के साथ हर आइटम को आरामदायक कुर्सियों पर बैठकर दर्शक आनंदपूर्वक मनोरंजन करते हैं।
एशियाड सर्कस के संचालक का कहना है सर्कस में तराशे हुए कलाकारों द्वारा जमीन से 60 फिट हवाई झूला, रिंग डांस, फायर डांस, कलाकारों द्वारा स्टाइल से चलाते हुए साइकलों के करतब, छोटे-छोटे (बोने) कलाकारों की हंसी की फुहार, गोले में तीन-तीन मोटर साईकलों पर करतब दिखाते हुए कलाकार, अफ्रीकन कलाकारों द्वारा दिल छू लेने वाली जिम्नास्टिक एवं बहुत से मनोरंजक करतब जो दर्शकों की वाह वाही बटोरते हैं।

*Open link for this news*

Subscribe/share/like

    उन्होंने बताया कि दर्शकों के लिए सर्कस समय रोजाना दोपहर 1 बजे, 4 बजे और शाम 7.30 रखा गया है। किसी भी शो में दर्शक अपनी सुविधानुसार परिवार सहित पधार कर मनोरंजन खुशनुमा माहौल में कर सकते हैं।