युवती को सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज और फोटो भेज वायरल करने की धमकी और मंगेतर को जान से मारने की धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार,,,

349

नागौर 9 जुलाई 2022।(निक क्राइम) मौलासर थाना पुलिस ने युवती को व्हाट्सएप पर अश्लील संदेश व फोटो भेजने तथा उन्हें वायरल करने की धमकी देने के मामले में त्वरित कार्रवाई कर आरोपी युवक जितेंद्र नाथ पुत्र चेना नाथ (21) निवासी धाधोली थाना गच्छीपुरा को मात्र 12 घंटे में अजमेर के किशनगढ़ क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने युवती के मंगेतर को भी 22 जुलाई तक जान से मारने की धमकी दी थी।

नागौर एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि कीचक निवासी भवानी सिंह ने 7 जुलाई को थाना मोलासर में एक रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें बताया कि पिछले साल उसकी सगाई पूजा नाम की युवती से हुई थी। पूजा के मोबाइल पर 6 जुलाई की रात करीब 10:30 बजे एक व्हाट्सएप मैसेज आया। जिसके बारे में उसने युवक को नाम पता बताने को कहा तो युवक ने उसे मां बहन की गालियां दी और पूजा के नंबर पर गंदे फोटो भेजें। साथ ही मुझे धमकी दी कि आने वाली 22 जुलाई तेरी जिंदगी का अंतिम दिन होगा। पूजा को भी मैसेज पर धमकियां देता है कि तेरी फोटो वायरल कर बदनाम कर दूंगा।

    इस रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया। घटना की गंभीरता को देख एसपी जोशी ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह नेहरा व सीओ गोमा राम के सुपरविजन एवं थानाधिकारी जसवंत देव के नेतृत्व में टीम गठित की। गठित टीम ने आरोपी द्वारा उपयोग में ली जा रही सिम की कॉल डिटेल्स प्राप्त कर उसके आधार पर त्वरित कार्रवाई कर आरोपी को किशनगढ़ से दस्तयाब कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया।
    ————