महिला को फोन पर धमकी देने व होटल में जबरदस्ती बुलाने का दबाव डालने वाले को निर्भया ने करवाया गिरफ्तार,,

182

जयपुर 09 जून।(निक क्राइम) पुलिस आयुक्त प्रथम अजय पाल लांबा ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त एवं निर्भया स्क्वाड की नोडल अधिकारी सुनीता मीणा के नेतृत्व में चलाए जा रहे ऑपरेशन सेफर सिटी -सेफर स्ट्रीट के तहत निर्भया टीम मनचलों की निगरानी करते हुए इलाके में राउंड ले रही थी । टीम की शर्मिला के पास एक महिला का फोन आया और उसने कहा कि राहुल नाम का एक लड़का बार-बार फोन करके मुझे पोलोविक्ट्री स्थित एक होटल में बुला रहा है । टीम महिला के बताये हुए पते पर पहुंची ।वह बहुत घबराई हुई थी ।उसने बताया कि गंगानगर के रहने वाले राहुल शर्मा से फोन पर 5 साल पहले बात हुई थी बाद में जान पहचान हुई और हम एक दूसरे से मिलने लगे ।फिर मेरे को वह होटल में ले जाने के लिए दबाव डालने लग गया

आज वह जयपुर आया और मुझे होटल में मिलने के लिए बुलाया है। यदि नहीं आएगी तो जान से मारने की धमकी देता है। मेरी जान माल को खतरा है मेरी मदद कीजिए ।

    इस पर टीम पोलोविक्ट्री स्थित एक ट्रेवल एजेंसी के सामने पहुंची तो महिला के पास उसका फोन आया तो महिला ने कहा कि मैं होटल नहीं जानती मैं ट्रैवल एजेंसी के सामने खड़ी हूँ। राहुल ज्यों ही वहां पहुंचा तो वहां पहले से सादा वस्त्रों में मौजूद निर्भया टीम ने पकड़कर जालूपुरा थाने में गिरफ्तार करवाया।