राजस्थान के जयपुर में अत्याधुनिक ओमेगा सेकी मोबिलिटी (ओएसएम) डीलरशिप का उद्घाटन राज्य में कंपनी के 5 डीलरशिप, वित्त वर्ष 23-24 तक 50 डीलरशिप खोलने की योजना,,

83

जयपुर, 08 मई 2022।(निक वाणिज्य ) जयपुर में एंग्लियन ओमेगा ग्रुप की कंपनी ओमेगा सेकी मोबिलिटी का पहला अत्याधुनिक डीलरशिप खुला। राजस्थान में कदम बढ़ाते हुए कंपनी ने नए डीलरशिप वेस्टर्न स्काई वेंचर्स, 106/165, न्यू सांगानेर रोड, मानसरोवर, जयपुर में काम-काज शुरू किया। राज्य में ओमेगा सेकी मोबिलिटी के 5 डीलरशिप हैं और वित्त वर्ष 23-24 तक 50 डीलरशिप खोलने की योजना है।
नया डीलरशिप ओएसएम के ग्राहकों को अभूतपूर्व अनुभव देगा। यहां एक जगह बिक्री और सभी ग्राहक सेवाएं उपलब्ध होंगी। कंपनी के रिटेल नेटवर्क के उच्च स्तरीय विकास के मद्देनजर ये नेक्स्ट-जेन सुविधाएं दी जा रही हैं। अपने जयपुर डीलरशिप में कंपनी 5 इलेक्ट्रिक व्यावसायिक वाहनों – रेज+, रेज+ रैपिड, रेज+ फ्रॉस्ट, रेज+ स्वैप और रेज+ गारबेज टिपर का अपना पूरा पोर्टफोलियो प्रदर्शित करेगी।डीलरशिप का उद्घाटन करते हुए ओमेगा सेकी मोबिलिटी के अध्यक्ष श्री उदय नारंग ने कहा, ‘‘भारत के गुलाबी शहर जयपुर में हमारे सबसे बड़े डीलरशिप में एक का उद्घाटन करने की हमें खुशी है। इस आधुनिक शोरूम के प्रत्येक एलिमेंट में ब्रांड ओएसएम की विशिष्टता है और आपको प्रगतिशील होने का अनोखा अनुभव देगा। जयपुर में ओएसएम का नया डीलरशिप ग्राहकों के अंदर कदम रखने के साथ उन्हें सभी मानक पर प्रसन्न करने की हमारी इच्छाशक्ति का परिचायक है। हम ग्राहकों को बिक्री के बाद सभी सेवाएं देने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और राजस्थान के बाजार में कदम बढ़ा रहे हैं।”
वेस्टर्न स्काई वेंचर के मालिक श्री जॉन मैथ्यू ने कहा, ‘‘राजस्थान के बाजार में इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर कमर्शियल और पैसेंजर सेगमेंट का चलन तेजी से बढ़ा है। इस तेजी की मुख्य वजह इलेक्ट्रिक वाहन के लाभों के बारे में जागरूकता बढ़ना है जैसे कि परिचालन में प्रति किमी कम खर्च, रखरखाव में कम खर्च और पृथ्वी संरक्षण की दिशा में बड़ा कदम होना है।’’

ओमेगा सेकी मोबिलिटी तेजी से भारत में अपनी प्रोडक्ट लाइन और मैन्युफैक्चरिंग का विस्तार कर रही है। ओएसएम पहली कंपनी है जिसके प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में 2,3 और 4 पहिया वाहन हैं। दिल्ली एनसीआर में कंपनी के बड़े निर्माण संयंत्र हैं और अब कंपनी पुणे और कर्नाटक में विस्तार की इच्छुक है। ‘लास्ट माइल सर्विस’ देने में ‘यूएनओएक्सप्रेस’ के साथ कंपनी सबसे आगे है। ओएसएम 500 से अधिक वाहनों के साथ भारत की सबसे बड़ी फ्लीट ऑपरेटिंग कंपनी है।
ओमेगा सेकी मोबिलिटी इस विश्वास से काम करती है कि ऑटोमोबाइल और समाज को आपस में जोड़ कर परिवहन का स्थायी समाधान दिया जा सकता है। इस लक्ष्य से ओएसएम ब्रांड परिवहन का एक स्वच्छ ईकोसिस्टम बनाएगा जो पर्यावरण अनुकूल, सुरक्षित होगा और जिसमें भीड़ नहीं होगी। ओएसएम भारत के अग्रणी स्वच्छ ऊर्जा इन्क्यूबेटरों में से एक है और स्थायित्व के मानक पर भारत की सफलता की मिसाल है। इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता का लक्ष्य डेटा के आधार पर, स्मार्ट इंजीनियरिंग लागू कर भावी परिवहन व्यवस्था तेजी से लागू करना है जिसके केंद्र में स्वच्छ ऊर्जा हो।

*open link FOR this NEWS*

*SUBSCRIBE OUR CHANNEL CONTACT FOR YOUR NEWS ON WHATSAPP 8107068124*

    एंग्लियन ओमेगा समूह की वित्तीय सहायक कंपनी का नाम एंग्लियन फिनवेस्ट है जो ओएसएम वाहनों के लिए आकर्षक वित्तीयन योजनाएं पेश करती है। कंपनी का अन्य प्रमुख फाइनेंस कंपनियों के साथ भी करार है। ग्राहक रेंटल या फाइनेंस के ऑफर के लिए जयपुर ओएसएम डीलर से संपर्क कर सकते हैं।