आरपी टेक इंडिया ने बाइनरी इन्फो सॉल्यूशंस को प्लेटिनम पार्टनर स्टेटस से किया सम्मानित,,

475

सिटी रिपोर्टर. जयपुर 8 अप्रैल 2022।(निक वाणिज्य) सबसे तेजी से बढ़ते बी2बी उद्यम आरपी टेक इंडिया ने जयपुर में अपने प्रतिष्ठित पार्टनर सर्टिफिकेशन प्रोग्राम (पीसीपी) की शुरुआत की। कंपनी ने बाइनरी इंफो सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड को प्लेटिनम पार्टनर स्टेटस से सम्मानित किया। जयपुर के ब्रांच हेड सतीश गुप्ता, प्रोडक्ट मैनेजर कंचन बिगानिया, एलजी वाइस प्रेसिडेंट हिमेंदू, ब्रांच हेड हेमंत डब्ले ने राज गौर को प्रमाण पत्र और प्रशंसा पत्र देकर उनका गौरव किया। बाइनरी इंफो सॉल्यूशंस पूरे राजस्थान में कंप्यूटर हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। प्लेटिनम पार्टनर स्टेटस मिलने पर बाइनरी इंफो सॉल्यूशंस के संचालक राज गौर ने कहा, ”आरपी टेक इंडिया से प्लेटिनम पार्टनर स्टेटस पाकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। आरपी टेक पहली कंपनी है जिसने हमें यह सम्मान दिया है। हम आरपी टे

क के साथ एक दशक से अधिक समय से जुड़े हुए हैं और उनके साथ काम करने का शानदार अनुभव रहा है। आरपी टेक टीम हमेशा यह सुनिश्चित करती है कि हमारा व्यवसाय चौबीसों घंटे चलता रहे।”
पार्टनर्स सर्टिफिकेशन प्रोग्राम (पीसीपी) आरपी टेक इंडिया का एक महत्वाकांक्षी प्रोग्राम है। आरपी टेक का लक्ष्य पूरे भारत में अपने एलिट पार्टनर्स को 3000 प्लेटिनम और 1500 डायमंड सर्टिफिकेट प्रदान करना है।

    राजेश गोयंका, डायरेक्टर, सेल्स और मार्केटिंग, आरपी टेक इंडिया ने कहा, “हम हमेशा पार्टनर्स के साथ दीर्घकालिक संबंधों को मजबूत बनाने पर ध्यान देते है । उन्होंने हमारे निरंतर विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। हमारी टीम ने इस कार्यक्रम को डिजाइन करने में बहुत बहुत परिश्रम किये। प्रमाणन के लिए मानदंड चुनने के लिए हमने चैनल मैपिंग और मार्केट स्टडी की। हमें विश्वास है कि यह कार्यक्रम हमारे चैनल सशक्तिकरण के प्रयासों में एक प्रमुख मील का पत्थर साबित होगा।”

    *open link FOR this NEWS*

    *SUBSCRIBE OUR CHANNEL CONTACT FOR YOUR NEWS ON WHATSAPP 8107068124*
    आरपी टेक जयपुर के ब्रांच हेड सतीश गुप्ता ने कहा, “पीसीपी चैनल सशक्तिकरण के प्रति हमारी प्रतिबद्धताओं को दोहराता है। यह उन पार्टनर्स के लिए हमारी प्रशंसा का प्रतीक है जो हमारे प्रति वफादार रहे हैं। मैं इस तरह के अविश्वसनीय कार्यक्रम को तैयार करने के लिए आरपी टेक नेतृत्व का आभारी हूं।”