इंडिया पोस्ट पेमेन्टस बैंक बी.बी.पी.एस कैम्पेन पुरस्कार वितरण समारोह,

159

जयपुर 7 अप्रैल 2022।(निक डाक) भारतीय डाक के उपक्रम इण्डिया पोस्ट पेमेण्ट बैंक द्वारा 1 नवम्बर 2021 से 31 जनवरी 2022 तक यूटिलिटी बिलों के भुगतान हेतु चलाये गये बीबीपीएस दीपावली कैम्पेन के अन्तर्गत राजस्थान पश्चिमी क्षेत्र के जोधपुर मंडल के 5 ग्रामीण डाक सेवकों द्वारा अखिल भारतीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन करते हुए 2 स्कूटी, 1 स्मार्टफोन, 1 स्मार्टवॉच तथा एक स्टीम प्रेस का ईनाम जीता। उपरोक्त कैम्पेन के विजेता कर्मचारियों के सम्मान एवं पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन उम्मेद क्लब जोधपुर में बुधवार को मुख्य अतिथी शैलेन्द्र दशोरा, मुख्य पोस्टमास्टर जनरल राजस्थान डाक परिमण्डल और इंडिया पोस्ट पेमेन्ट बैंक के एमडी एवं सीईओ जे वेंकटरामु और राजस्थान दक्षिणी डाक क्षैत्र के पोस्टमास्टर जनरल श्री सुशील कुमार एवं राजस्थान पश्चिमी क्षैत्र के पोस्टमास्टर जनरल श्री सचिन किशोर की गरिमामयी उपस्थिति में सम्पन्न हुआ। इस समारोह में इंडिया पोस्ट पेमेंटस बैंक के सेल्स हैड गुरूशरण बंसल एवं जोधपुर ब्रॉच की सीनियर मैनेजर लता चौहान एवं अन्य बैंक एवं डाक विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारीगण भी उपस्थित रहे।

मुख्य अतिथी ने पुरस्कार विजेताओं को बधाई देते हुये भविष्य में निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त करने हेतु प्रोत्साहित किया। राजस्थान पश्चिमी डाक क्षैत्र के पोस्टमास्टर जनरल सचिन किशोर ने बताया कि उपरोक्त अभियान में विजेताओं द्वारा दिन रात मेहनत कर अखिल भारतीय स्तर पर स्थान अर्जित कर स्कुटी एवं अन्य पुरस्कार जीते। कार्यक्रम के अंत में इंडिया पोस्ट पेमेन्टस बैंक के एजीएम श्री अपूर्व गुप्ता ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

    जोधपुर क्षेत्र के पोस्टमास्टर जनरल सचिन किशोर ने बताया कि मुझे गर्व है कि इस प्रतियोगिता में राजस्थान की ओर से सर्वश्रेष्ठ सभी विजेता जोधपुर ब्रांच के हैं। उन्होंने बताया कि जोधपुर ब्रांच के सुभाष चंद मीणा एवं प्रकाश मेघवाल को स्कूटी प्रदान की गई है। वहीं जोधपुर ब्रांच के ही ज्वाला प्रसाद को मोबाइल फोन, जोधपुर ब्रांच के ही हनुमान राम को घड़ी का पुरस्कार मिला है। इससे जोधपुर के कर्मचारियों में जोश का संचार होगा साथ ही उन्होंने सभी विजेताओं को बधाई भी दी।