आम आदमी पार्टी का 26 और 27 को कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश स्तरीय विजयोत्सव – होली मिलन का आयोजन बिड़ला सभागार में होगा,,, प्रदेश प्रभारी और सांसद संजय सिंह आएंगे’ ,

162

जयपुर 19 मार्च 2022।(निक राजनीति) पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की मिली सफलता जनता की जीत है। पार्टी अब राजस्थान में भी अपनी तैयारियों में तेजी लाएगी। इसके लिए दो दिवसीय पार्टी का प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता विजयोत्सव सम्मेलन 26 और 27 मार्च को जयपुर के बिड़ला सभागार में आयोजित किया जाएगा। पार्टी के प्रदेश प्रभारी श्री संजय सिंह इस सम्मेलन में मौजूद रहेंगे।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी खेमचंद जागीरदार* ने शनिवार को जयपुर में पत्रकार वार्ता में यह जानकारी दी। जागीरदार ने बताया कि इस दो दिवसीय सम्मेलन में अपने संगठनात्मक विस्तार और पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को लेकर मंथन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस दौरान कई प्रमुख लोग आम आदमी पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण करेंगे।

    जागीरदार ने बताया कि आम आदमी पार्टी की रीति और नीतियों पर जनता का भरोसा लगातार बढ़ रहा है। यहीं वजह है कि दिल्ली के बाद पंजाब में पार्टी पूरे दमखम के साथ जीतकर आई है। पार्टी की यह विजय यात्रा आगे भी जारी रहेगी और इसका असर राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव में भी नजर आएगा। पार्टी ने इसके लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि प्रदेश की जनता कांग्रेस और भाजपा दोनों से परेशान है और आम आदमी पार्टी इन दोनों पार्टियों के विकल्प के रूप में उभरी है।

    *Open link for this NEWS*

    *SUBSCRIBE OUR CHANNEL CONTACT FOR YOUR NEWS ON WHATSAPP 8107068124*